Bhopal, Indore, Ujjain लॉकडाउन बढ़ाया

भोपाल
। जैसी की उम्मीद जताई जा रही थी, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल, इंदौर और उज्जैन में लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है। इस बार नियम पहले से ज्यादा सख्त हैं और बेवजह घर से बाहर निकलने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। तीनों शहरों में 26 अप्रैल 2021 की सुबह 6:00 बजे तक लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है।

भोपाल में बाहर निकलने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी: कलेक्टर

स्मार्ट सिटी बिल्डिंग में बैठक के बाद भाेपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया ने बताया इस सप्ताह सख्ती ज्यादा रहेगी। 26 अप्रैल तक बेवजह घूमने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। केवल कोविड से जुड़े लोगों के लिए ही आवागमन में विशेष रियायतें मिलेंगी। केवल शहर से बाहर आने-जाने वालों को छूट दी जाएगी। आज रात इसकी विस्तृत गाइड लाइन जारी कर दी जाएगी। 

इंदौर में लोक डॉन की गाइडलाइन नहीं बदली, लास्ट डेट बढ़ाई

बता दें कि इंदौर में मंत्री तुलसी सिलावट कल रात को ही लॉकडाउन बढ़ाने की बात कह चुके हैं। इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने कहा कि अस्पतालों में बेड की स्थिति को देखते हुए लॉकडाउन को सात दिन के लिए बढ़ाया जा रहा है। यह ठीक वैसा ही रहेगा जैसा पिछला सप्ताह बीता है। कोई अतिरिक्त सख्ती नहीं की जाएगी।

उज्जैन में थोड़ी राहत दी गई है

इस बीच उज्जैन में वैवाहिक सीजन को देखते हुए शादियों की खरीदी के लिए इस बार कुछ दुकानों को भी खोलने की अनुमति दी गई है। इसके तहत सुबह 8 से दोपहर 12 तक खरीदी के लिए दुकानें खुल सकेंगी। इसकी पुष्टि कलेक्टर आशीष सिंह ने की है।

17 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !