Loading...    
   


INDORE में महिला ASI का वीडियो वायरल, रेप केस की धमकी देकर रुपए मांगे - MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में रेप का केस दर्ज करने के नाम पर एक पक्ष को थाने बुलाकर धमकाने और उससे पांच हजार रुपए मांगने के मामले में जूनी इंदौर थाने की एक महिला एएसआई को एसपी महेशचंद जैन ने लाइन अटैच किया है। 

शुक्रवार को महिला  ASI का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह रेप के एक केस में एक पक्ष को बुलाकर उससे पांच हजार रुपए की मांग करते हुए उसे डराती हुई नजर आ रही है। वीडियो के आधार पर एसपी ने प्राथमिक जांच में एएसआई खिलाफ यह एक्शन लिया है। मामले की जांच एएसपी राजेश व्यास को सौंपी है। 

सोशल मीडिया पर एएसआई का वीडियो वायरल करने वाले युवक ने बताया कि उसके भाई और भाभी का दो साल से पारिवारिक विवाद चल रहा है। भाभी डेढ़ साल से अलग रह रही है। कुछ दिन पूर्व भाभी ने जूनी इंदौर थाने में भाई के खिलाफ शिकायत कर दी थी। इसमें थाने की महिला एएसआई कृष्णा राठौर ने भाई को 1 मार्च को थाने बुलाया और कई घंटे बैठाए रखा। बाद में पैसे मांगे। उस दिन भाई के पास पैसे न होने पर वह वहां से गिड़गिड़ाकर लौट आया। 18 मार्च को मैडम ने उसे फिर बुलाया तो भाई ने मैडम का रुपए मांगते हुए वीडियो बना लिया।

वीडियो में एएसआई सामने वाले पक्ष की ओर से रेप का केस दर्ज करने का बोल पांच हजार रुपए मांगे। कहा नहीं तो तेरे खिलाफ बलात्कार का मुकदमा लगा दिया तो बुरे फंसोगे। अगली बार मैं तुझे बुलाऊंगी नहीं। इसमें वह पैसे ज्यादा होने की बात कहता है तो एएसआई धमकाती हैं कि मुझे उधर से डबल पैसा मिल रहा है। तुमसे पांच ले रही हूं। ये सब वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है। उक्त वीडियो को लेकर भी एसपी ने जांच के आदेश दिए हैं।

17 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here