Loading...    
   


CM शिवराज सिंह आइसोलेशन में, सुपुत्र कार्तिकेय सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे श्री कार्तिकेय सिंह चौहान कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। यह जानकारी उन्होंने खुद दी। उन्होंने बताया कि 'I have tested positive for Covid-19. अब कोरोना को हरा कर मिलूँगा दोस्तों। आप सब भी घर पर रहें, सुरक्षित रहें। मास्क, सेनीटाइज़र का उपयोग और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। 

सीएम शिवराज सिंह ने खुद को आइसोलेट किया

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान की कोरोना रेपिड एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बता दें कि उनका एंटीजन टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनकी RTPCR TEST रिपोर्ट आना बाकी है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने भी आज सुबह अपना कोविड टेस्ट कराया है, मुख्यमंत्री की रेपिड एंटीजन टेस्ट निगेटिव है, उनका आरटीपीसीआर टेस्ट आना शेष है। 

मुख्यमंत्री ने कहा था स्थिति विकट है 

बुधवार को पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि इस बार स्थिति विकट है। उनके इस बयान के कई मायने निकाले जा रहे हैं लेकिन अस्पतालों और श्मशान घाटों से जिस तरह की मीडिया रिपोर्ट्स आ रही है, स्थिति वाकई ना केवल चिंताजनक है बल्कि नियंत्रण से बाहर होती जा रही है। सरकार की लापरवाही एक मुद्दा हो सकती है परंतु फिलहाल हालात यह है कि भोपाल इंदौर सहित मध्य प्रदेश के 7 जिलों में आम नागरिक का जीवन खतरे में है।

15 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here