Loading...    
   


MP CORONA HELPLINE: मंत्री के सामने फोन लगाया सिर्फ घंटी बजती रही

भोपाल।
कोरोनावायरस के संक्रमण की रोकथाम एवं मरीजों को इलाज के प्रति सरकार कितनी गंभीर है इसका खुलासा पत्रकारों ने मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर प्रभु राम चौधरी के सामने किया। TV9 Bharatvarsh में सेवाएं दे रहे वरिष्ठ पत्रकार मकरंद काले ने सरकारी हेल्पलाइन नंबर (1075) पर कॉल लगाया, सिर्फ घंटी बजती रही किसी ने फोन नहीं उठाया।

स्वास्थ्य मंत्री बगलें झांकते रहे, पत्रकारों के सवाल का जवाब नहीं था

मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर प्रभु राम चौधरी ने पत्रकारों को यह बताने के लिए बुलाया था कि कोरोनावायरस के संक्रमण की रोकथाम एवं मरीजों की देखभाल के लिए सरकार कितनी संवेदनशीलता के साथ काम कर रही है। जब हेल्पलाइन की घंटी बजी और फोन नहीं उठा तो स्वास्थ्य मंत्री बगलें झांकते नजर आए। उनके पास पत्रकारों के सवाल का जवाब नहीं था। 

इलाज के अभाव में मर रहे हैं लोग, सरकारी हेल्प नहीं मिल रही 

पत्रकारों ने स्वास्थ्य मंत्री को बताया कि आम आदमी आपके पास तक नहीं आ पाता और ना ही आप आम आदमी के पास तक जा सकते हैं। ग्राउंड जीरो की स्थिति सिर्फ पत्रकारों को पता होती है। TV9 Bharatvarsh में सेवाएं दे रहे वरिष्ठ पत्रकार मकरंद काले ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच में व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी। मौजूद पत्रकारों ने बताया कि लोगों की मौत कोरोनावायरस के कारण नहीं हो रही बल्कि इलाज के अभाव में हो रही है।

14 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here