Loading...    
   


BF 6 साल तक घर में आकर रेप करता रहा, खुद को डॉक्टर बताता था - JABALPUR NEWS

जबलपुर।
रविंद्र चढ़ार नाम के एक युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज हुआ है। शिकायतकर्ता लड़की ने बताया कि 6 साल पहले उसने खुद को डॉ आयुष्मान गोयल बताते हुए शादी के लिए प्रपोज किया और इनकार करने पर आत्महत्या करने की धमकी दी। उसके बाद जब भी मौका मिलता घर आकर संबंध बनाता था। मामले का खुलासा तब हुआ जब उसने शिकायतकर्ता लड़की के पिता से ₹600000 की ठगी कर ली।

कोतवाली थाना प्रभारी अनिल गुप्ता के अनुसार 28 वर्षीय युवती रामनगर अधारताल की रहने वाली है। 2014 में उसकी दोस्ती उसी क्षेत्र में रहने वाले रविंद्र चढ़ार से हुई। दोनों में फोन पर बात होने लगी। रविंद्र चढ़ार ने अपना परिचय डॉ आयुष्मान गोयल के रूप में दिया था। कुछ मुलाकातों के बाद रविंद्र चढ़ार उर्फ डॉ आयुष्मान गोयल ने लड़की को शादी के लिए प्रपोज किया। मना करने पर सुसाइड करने की धमकी देने लगा। लड़की बातों में आ गई और दोनों का अफेयर शुरू हो गया।

शिकायतकर्ता लड़की ने बताया कि रविंद्र चढ़ार उर्फ डॉ आयुष्मान गोयल अक्सर उसके घर आता था। जब घर में कोई नहीं होता था तो संबंध बनाता था। कई बार होटल भी लेकर गया। 21 मार्च 2021 तक सब कुछ चलता रहा। शिकायतकर्ता लड़की ने बताया कि 6 साल तक रविंद्र चढ़ार उर्फ डॉ आयुष्मान गोयल उसके घर में आकर उसका रेप करता रहा।

मामले का खुलासा कैसे हुआ 

शिकायतकर्ता लड़की ने बताया कि परिवार में बातचीत के दौरान रविंद्र चढ़ार उर्फ डॉ आयुष्मान गोयल ने उसके पिता को बताया कि वह उसकी बहनों की सरकारी नौकरी लगवा सकता है। इसके लिए रविंद्र चढ़ार उर्फ डॉ आयुष्मान गोयल ने उसके पिता से ₹600000 रिश्वत ले ली लेकिन नौकरी नहीं लगवाई। ठगी के बाद जब पता किया गया तो खुलासा हुआ कि जो 6 साल तक डॉक्टर आयुष्मान गोयल बनकर उनके घर आता रहा है, उसका असली नाम रविंद्र चढ़ार है। 

06 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here