Loading...    
   


हाई प्रोफाइल पार्टी में जुआ खेल रही 7 महिलाएं गिरफ्तार - INDORE NEWS

इंदौर।
मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में कलेक्टोरेट के सामने एक इमारत से पुलिस ने सात महिलाओं को गिरफ्तार किया है। महिलाएं किटी पार्टी के लिए एकत्र होकर जुआ पार्टी कर रही थी। पुलिस को देख इधर उधर भागने का प्रयास भी किया लेकिन छत होने से सफल नहीं हुई। गिरफ्तारी की खबर मिलते ही व्यापारी पति थाने पहुंचे और पत्नियों को पुलिस के सामने जमकर फटकार लगाई।

टीआइ आरएनएस भदौरिया के मुताबिक सोमवार शाम सूचना मिली थी कि कलेक्टोरेट के सामने मेन रोड़ स्थित नेहा अपार्टमेंट की छत पर महिलाएं जुआ खेल रही है। एसआइ कृष्णा राठौर सादी वर्दी में पहुंची और आरोपित रेणु पति अशोक भागचंदानी निवासी बीके सिंधी कॉलोनी, अंजू पति शंकर तलदार निवासी नेहा अपार्टमेंट, निशा पति योगेश डेबला निवासी सिंधी कॉलोनी, महेंद्र कौर निवासी सनराइज अपार्टमेंट विधानगर, सुलोचना पति राजेश वाधवानी निवासी शिवसागर अपार्टमेंट अमितेष नगर, जया उर्फ कोमल पति सुरेश वाधवानी निवासी सुदामा नगर और सपना पति संजू परियानी निवासी काटजू कॉलोनी को गिरफ्तार कर लिया। 

एसआइ के मुताबिक आरोपित महिलाओं से 2180 रुपये की जुआ राशि और ताश पत्ते बरामद किए है। पुलिस ने जुआ एक्ट के तहत गिरफ्तारी लेकर थाने से ही जमानत पर रिहा कर दिया। महिलाओं के पति कपड़ा, प्रॉपर्टी, किराना और ऑटो डील व्यवसायी है। पत्नियों की गिरफ्तारी की खबर मिलते ही थाने पहुंच गए। एसआइ के सामने ही पत्नियों को डांटा और कहा कि वह खुद उनसे परेशान हैं। 

महिलाओं ने बताया वह किटी पार्टी करती है। पार्टी में टाइम पास करने के लिए जुआ खेलती है। सिंधी कॉलोनी, काटजू कॉलोनी, खातीवाला टैंक, पलसीकर कॉलोनी, सुदामा नगर, द्वारकापुरी की कई महिलाएं जुआ की शौकीन हैं। जिस महिला के घर जुआ पार्टी होती है वह नाल काट कर कमीशन लेती है। बदले में चाय नास्ता की व्यवस्था करती है।

06 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here