Loading...    
   


ONLINE SATTA-MATKA: भोपाल में दो गिरफ्तार, मकान गिराया जाएगा! - BHOPAL NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश पुलिस की भोपाल क्राइम ब्रांच ने दो लड़कों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि दोनों ऑनलाइन सट्टा मटका कारोबार कर रहे थे। इनमें से एक ने सट्टे की कमाई से आलीशान मकान भी बनवा लिया है। इनके पास से छह बैंकों के एटीएम कार्ड मिले।

एएसपी क्राइम ब्रांच गोपाल धाकड़ ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि दो व्यक्ति ऑनलाइन सट्टा संचालित कर रहे हैं। आरोपियों के ठिकानों पर दबिश दी गई। जहां पर दोनों आरोपी अपने मोबाइल पर ऑनलाइन वेबसाइट सट्टा मटका डाटा प्ले डॉट इन, सट्टा मटका डॉट मोबी डॉट काम के जरिए सट्टे के 0 से 9 तक के अंकों पर राशि लगाकर सट्टा खिलाते मिले। 

आरोपियों की पहचान अब्दुल इफ्तिखार पिता अब्दुल कादिर (27) निवासी विलाल कॉलोनी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निशातपुरा, सऊद खान पिता अब्दुल मायूद खान (19) निवासी अमन मस्जिद के पास ऐशबाग के रूप में हुई पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास साढ़े 9 लाख नकद, 8 मोबाइल, छह एटीएम कार्ड समेत अन्य सामान जब्त किया है। 

पुलिस का कहना है कि दोनों कम से कम ₹30000 रोज कमीशन कमा रहे थे एवं अब्दुल इफ्तिखार ने निशातपुरा में अवैध तरीके से कमाए गए काले धन से आलीशान मकान बनवा लिया है। पुलिस के इस बयान के बाद माना जा रहा है कि पुलिस एवं प्रशासन मिलकर अब्दुल इस प्रकार के निशातपुरा वाले मकान को जल्द ही जमींदोज कर देगा।

05 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here