BHOPAL POLICE टीम पर हमला, खोलती चाय उड़ेल दी, महिलाओं ने पत्थर बरसाए - UPDATE NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की पुलिस टीम (SI संजय दुबे, ASI अरविंद जाटव, प्रधान आरक्षक लोकेंद्र जोशी और आरक्षक सुजान मीणा) पर हनुमानगंज थाना क्षेत्र में एक चाय वाले ने हमला कर दिया। पुलिस अधिकारी पर खोलती हुई चाय उड़ेल दी और महिलाओं एवं बच्चों ने छत से पथराव किया। 

पुलिस थाना हनुमानगंज के इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह ने बताया कि शनिवार रात 10:00 बजे से नाइट कर्फ्यू लग गया था। पुलिस टीम गश्त पर निकली हुई थी। काजी कैंप इलाके में जहीर चाय वाले की दुकान खुली हुई थी। गश्ती दल ने चाय की दुकान बंद करने के लिए कहा। इस बात पर जहीर बहस करने लगा। एएसआई अरविंद जाटव ने कड़े शब्दों में चेतावनी दी तो जहीर के बेटे शावेज ने ASI अरविंद जाटव के ऊपर गर्म चाय की केतली उड़ेल दी। जहीर ने भी ग्लास में गर्म चाय भरकर अरविंद जाटव पर मारी। 

दुकान पर मौजूद करीब 15-16 लोगों ने एक राय होकर पुलिस टीम पर हमला कर दिया। प्रधान आरक्षक लोकेंद्र जोशी को सड़क पर पटक कर पीटा गया। गश्ती दल ने मदद के लिए पुलिस फोर्स बुलवाई। इधर जहीर एवं उसके साथ ही शटर बंद करके घर के अंदर घुस गए और जब पुलिस फोर्स दरवाजे पर आई तो महिलाओं एवं बच्चों ने छत से पथराव शुरू कर दिया। 

पुलिस ने 16 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इधर जहीर के परिवार की महिलाओं ने आरोप लगाया है कि दुकान में मारपीट के बाद पुलिस बल उनके घर में घुस गया और उन्हें बेरहमी से पीटा है।

04 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here