महिला प्रोफेसर का सिर टूटकर बाहर जा गिरा, धड़ CAR में रह गया, रोड एक्सीडेंट - MP NEWS

भोपाल
। कटनी के सरकारी कॉलेज में पदस्थ प्रोफेसर सुनीता यादव (इंदौर के कांग्रेस नेता कमलेश यादव की पत्नी) सागर-दमोह मार्ग पर चनाटोरिया के पास हादसे का शिकार हुई। सामने से आ रहे ट्राला ने टक्कर मारी। महिला ऑफिसर का सिर कटकर जमीन पर जा गिरा जबकि धड़ कार के अंदर रह गया। कार में उनके पति कमलेश भी सवार थे जो हादसे में घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक कटनी की शासकीय महिला महाविद्यालय में पदस्थ प्राध्यापक डॉ. सुनीता मसराम यादव CAR से अपने पति कमलेश यादव के साथ इंदौर से कटनी जा रही थी। गुरुवार की रात करीब 9.30 बजे चनाटोरिया के पास सामने से आ रहे ट्राले से दाहिनी तरफ से उसकी कार टकरा गई। इससे कार की दाहिनी ओर बैठीं प्रो. सुनीता मसराम यादव की गर्दन कटकर सड़क पर जा गिरी। मृतका के शव को क्षतविक्षत हालत में निकाला गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक यह हादसा इतना वीभत्स था कि जिसने भी देखा वह सहम गया। हादसे की सूचना मृतका के स्वजनों को दे दी गई है। 

वहीं महिला के पति कमलेश व ड्राइवर को गंभीर चोटें आई हैं। कमलेश यादव मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ में प्रदेश उपाध्यक्ष हैं। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। खबर मिलते ही बहेरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी है। बहेरिया थाना प्रभारी गौरव तिवारी ने बताया कि ट्राले को जब्त कर मामला कायम कर जांच शुरू कर दी है। 

02 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार