Loading...    
   


DAMOH उपचुनाव में कमलनाथ को करंट: स्टार प्रचारक ने प्रचार से इनकार किया, भाई भाजपा में शामिल - MP NEWS

भोपाल
। जय-जय कमलनाथ, मर्यादा पुरुषोत्तम कमलनाथ, कमलनाथ चालीसा और कांग्रेस पार्टी पर एकाधिकार के बावजूद कमलनाथ के हाथ चुनावी सफलता नहीं लग पा रही है। सत्ता परिवर्तन के बाद उपचुनाव में मिली शर्मनाक शिकस्त को भुलाया नहीं जा सका है और अब दमोह विधानसभा उपचुनाव में प्रचार तेज होने से पहले ही कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक मुकेश नायक ने प्रचार करने से लगभग इनकार कर दिया है। उनके राजनीतिक उत्तराधिकारी एवं भाई भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। 

कांग्रेस ही नहीं राजनीति से सन्यास ले रहा हूं: मुकेश नायक

दमोह के पत्रकारों से सवाल-जवाब के दौरान मुकेश नायक ने कहा कि वह केवल कांग्रेस पार्टी ही नहीं बल्कि राजनीति से सन्यास लेने पर विचार कर रहे हैं। मुकेश नायक का कहना है कि वह पहले से ही ईश्वर की सेवा में लगे हुए हैं, आगे भी इसी रास्ते पर चलेंगे और प्रभु श्रीराम की कथा करेंगे। सनातन धर्म और संस्कृति का प्रसार करेंगे। उल्लेखनीय है कि मुकेश नायक मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता भी हैं लेकिन कमलनाथ से नाराज चल रहे हैं।

मुकेश नायक के राजनीतिक उत्तराधिकारी एवं भाई सतीश नायक भाजपा में शामिल

मुकेश नायक के राजनीतिक उत्तराधिकारी एवं भाई सतीश नायक कांग्रेस पार्टी के पूर्व जनपद अध्यक्ष रह चुके हैं। मंगलवार को दमोह में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की उपस्थिति में उन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इसके बाद शिवराज चौहान और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा मुकेश नायक के निवास पर भी गए। वहां पर सतीश नायक ने उनका स्वागत किया। कुल मिलाकर मुकेश नायक ने स्पष्ट कर दिया कि वह कांग्रेस पार्टी के साथ नहीं है बल्कि भारतीय जनता पार्टी के साथ है।

31 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार




भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here