Loading...    
   


BHOPAL रंग पंचमी पर लॉकडाउन रहेगा या नहीं, कलेक्टर ने बताया - RANG PANCHAMI NEWS

भोपाल
। भोपाल शहर में दुकानदारों को कोरोनावायरस संक्रमण से ज्यादा कलेक्टर के आदेश से डर लगता है। यही कारण रहा कि ग्राहक होने के बावजूद दुकानदार होली का बाजार नहीं उठा पाए। थोड़ी बहुत रस्म अदायगी की गई। पहली बार बाजार में ग्राहक था परंतु दुकानदारों के पास सामान नहीं था। अब रंग पंचमी पर क्या होगा, इस प्रश्न का जवाब हर कोई चाहता है। कलेक्टर अविनाश लवानिया ने स्थिति को स्पष्ट कर दिया है। 

भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया ने बताया कि रंग पंचमी के दिन लॉकडाउन नहीं होगा लेकिन धारा 144 के तहत किसी भी प्रकार की भीड़ या फिर होली के हुड़दंग के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पूरे शहर में बैरी कटिंग की जाएगी। बिना फेस मास्क वाले लोगों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की जाएगी। दुकानें खोलने के लिए कोई प्रतिबंध नहीं है लेकिन दुकानदारों को सुनिश्चित करना होगा कि वह अपने ग्राहकों को फेस मास्क एवं सोशल डिस्टेंसिंग के लिए पाबंद करें।

गुड फ्राइडे घर पर ही मनाइए, चर्च नहीं खुलेंगे 

कलेक्टर अविनाश लवानिया ने बताया कि रंग पंचमी के दिन गुड फ्राइडे भी है लेकिन इस साल चर्च में सामूहिक प्रार्थना की अनुमति नहीं दी गई है। लोगों को अपने घर पर ही गुड फ्राइडे की प्रेयर करनी पड़ेगी। समाज की सुरक्षा के लिए जरूरी है कि किसी भी धार्मिक स्थल पर किसी भी प्रकार का सामूहिक आयोजन फिलहाल बंद रखा जाए।

31 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here