IPS COLLEGE की महिला प्रोफेसर का होस्टल में शव मिला, सुसाइड नोट बरामद - INDORE NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र सिलिकान सिटी में बने होस्टल में किराए से रह रही आइपीएस कालेज की 30 वर्षीय प्रोफेसर प्रियंका पुत्री बलराम मिमरोट ने मंगलवार को फांसी लगाकर जान दे दी। 

प्रियंका ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें सबसे ऊपर इच्छा मृत्यु हेडिंग में लिखा है, इसके बाद नीचे लिखा है कि वह अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही है, जिसमें किसी का दोष नहीं है। साथ ही मौत के बाद किसी भी रिश्तेदार को परेशान नहीं किया जाए। प्रियंका के स्वजन एमआइजी थाना क्षेत्र के विकास नगर में रहते हैं। 
 
पुलिस के मुताबिक प्रियंका जुलाई 2020 से अकेले ही होस्टल में रह रही थी, पिछले महीने ही एक रूम पार्टनर आई थी, लेकिन वह भी होली की छुट्टी में कुछ दिन पहले ही घर चली गई थी। होस्टल मालिक शिवम सिंगौट ने बताया कि प्रियंका ने सोमवार दोपहर करीब एक बजे खाना खाया था। इसके बाद वह दरवाजा बंद करके अपने कमरे में चली गई। शाम को होस्टल की तरफ से खाना गया तो दरवाजा नहीं खोला। तब यह सोचकर किसी को फोन नहीं किया कि शायद दिन में खाना ज्यादा हो गया होगा इसलिए शाम को वह शो गई होगी। 

मंगलवार दोपहर को होस्टल की तरफ से फिर से खाना गया तब भी दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दरवाजा खोला तो बेडरूम का दरवाजा भी अंदर से लाक था। जब अंदर का दरवाजा खोला तो प्रियंका पंखे से लटकी हुई थी।

पुलिस ने शव जब्त कर मर्ग कायम किया और सुसाइड नोट बरामद कर आगे की कार्रवाई कर रही है। होस्टल मालिक शिवम ने बताया कि वह घर से दूर क्यों रह रही थी, इसकी जानकारी नहीं है, लेकिन जब वह रहने आई थी तब उसने कहा था कि घर से कालेज दूर होने के कारण वह यहां रहना चाहती है। प्रियंका आइपीएस कालेज में फाइन आर्ट विभाग में प्रोफेसर थी। मौत के बाद प्रियंका का भाई कुंदन मौके पर पहुंचा। पुलिस ने भाई से भी पूछताछ की लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here