Loading...    
   


JABALPUR: पड़ोसी की हैवानियत, तलवार से लड़की की आंख फोड़ी, वीडियो वायरल - MP NEWS

जबलपुर। 
मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के संजय नगर क्षेत्र में एक युवती की तलवार मारकर आंख फोड़ दी। युवती को लहूलुहान हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवती के साथ हुई इस वारदात संबंधी वीडियो वायरल होने पर मामले ने तूल पकड़ लिया है। लार्डगंज पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है। 
 
जानकारी के अनुसार संजय नगर निवासी विनय चक्रवर्ती अपने दोस्त सुदेश विश्वकर्मा, विशाल प्रजापति, रवि शर्मा को बुलाकर घर पर होली खेल रहा था। वे सभी आपस में गाली गलौज कर रहे थे। पड़ोस में रहने वाली प्रांजल कुरील और उसके पिता रवि कुरील ने युवकों को गालीगलौज करने से मना किया। इस पर वे भड़क गए। आरोपियों ने तलवार और डंडे से हमला कर दिया। युवती प्रांजल कुरील की आंख के पास, सिर व नाक पर वार कर दिया। लहूलुहान हालत में युवती को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बुधवार को मामले का वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो गया। लार्डगंज पुलिस ने रवि की शिकायत पर आरोपी विनय चक्रवर्ती, सुदेश विश्वकर्मा, विशाल प्रजापति, रवि शर्मा, के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 34 भादवि और एससी-एसटी का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है। युवती प्रांजल कुरील के मुताबिक आरोपी पहले भी परेशान कर चुके हैं। वे उसे टार्चर करते हैं। 29 मार्च को आरोपियों ने हद ही पार कर दी। पहले गाली गलौज करते रहे। रोका तो तलवार से वार कर दिया। आंख में लगी है। उसे दिखाई देना बंद हो गया है। युवती के साथ विवाद का वीडियो वायरल होने पर मामले ने तूल पकड़ लिया। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं।

01 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here