Loading...    
   


JABALPUR में गश्त कर रही महिला SI से अभद्रता, FIR नहीं उल्टा सस्पेंड कराने भाजपा का धरना - MP NEWS

जबलपुर
। पुलिस डिपार्टमेंट कई बार राजनीति के दबाव में न्यायोचित कार्रवाई नहीं करता, लेकिन उसकी यही गलती विभाग के कर्मचारियों पर भारी पड़ने लगी है। बीती रात एक ऑन ड्यूटी महिला पुलिस अधिकारी के साथ अभद्रता की गई। इस मामले का अंतर यह हुआ कि महिला पुलिस अधिकारी आरोपियों के खिलाफ FIR तक दर्ज नहीं करवा पाई जबकि आरोपियों ने महिला पुलिस अधिकारी को सस्पेंड कराने के लिए आज की रात में थाने के बाहर धरना दिया। आरोपी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता बताए जा रहे हैं। 

जबलपुर पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महिला सब इंस्पेक्टर नाइट ड्यूटी पर थी। इलाके की गश्त के दौरान भारतीय जनता पार्टी के नशे में धुत एक नेता ने अपने चार पांच साथियों के साथ मिलकर महिला सब इंस्पेक्टर किया साथ अभद्रता शुरू कर दी। महिला अधिकारी ने जब रोका तो अमर्यादित आचरण करने लगे। महिला अधिकारी ने पुलिसिया अंदाज में स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश की तो और ज्यादा उग्र हो गए। 

आधी रात के वक्त जबकि शहर में धारा 144 लगी हुई है, लगभग 50 से 60 भाजपा कार्यकर्ता है थाने के बाहर आकर धरना देने लगे। वह महिला सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड करने की मांग कर रहे थे। उनका कहना था कि नशे में धुत भाजपा नेता के साथ अभद्रता की गई है। तत्काल आसपास के थानों का पुलिस बल बुलाया गया। वरिष्ठ अधिकारी भाजपा नेताओं से बात करने पहुंचे और बड़ी मुश्किल से मामला शांत हो पाया।

30 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here