Loading...    
   


MPPSC 2020 POSTPOND: राज्य सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2020 स्थगित, आधिकारिक सूचना जारी

इंदौर
। मध्यप्रदेश शासन को राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारी उपलब्ध कराने के लिए मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित राज्य सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2020 स्थगित कर दी गई है। एमपीपीएससी द्वारा इसके लिए ऑफिशल नोटिस जारी कर दिया गया है। 

एमपीपीएससी राज्य सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2020 स्थगित

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के परीक्षा नियंत्रक के हस्ताक्षर से प्रेस को मिली सूचना के अनुसार कोरोनावायरस महामारी के खतरे को ध्यान में रखते हुए उम्मीदवारों की स्वास्थ्य एवं सुरक्षा हेतु समग्र परिस्थितियों का मूल्यांकन करते हुए दिनांक 11 अप्रैल 2021 को होने वाली राज्य सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2020 को आयोग द्वारा स्थगित किए जाने का निर्णय लिया गया है। 

MPPSC 2020 EXAM NEW DATE

वर्तमान स्थिति को ध्यान में रखते हुए राज्य सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2020 की संभावित तारीख 20 जून 2021 प्रस्तावित की गई है। उल्लेखनीय है कि उम्मीदवारों ने सोशल मीडिया एवं विभिन्न माध्यमों से लोक सेवा आयोग के मैनेजमेंट सहित मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तक से परीक्षा को स्थगित करने की मांग की थी। समर्थन में भोपाल समाचार डॉट कॉम ने आयोग को बताया था कि महामारी की स्थिति में परीक्षा से इनकार करना उम्मीदवारों का संवैधानिक अधिकार है और परीक्षा को स्थगित करना एमपीपीएससी की जिम्मेदारी।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here