Loading...    
   


BHOPAL में सरकारी कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द, शासकीय अमला अलर्ट पर - MP NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कलेक्टर अविनाश लवानिया ने सभी विभागों के सरकारी कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द कर दी है। आगामी आदेश तक ना तो किसी सरकारी कर्मचारी को छुट्टी दी जाएगी और जितने भी शासकीय कर्मचारियों अधिकारियों की छुट्टियां पहले से स्वीकृत हैं उन्हें भी रद्द माना जाएगा। पूरा शासकीय अमला अलर्ट पर रखा गया है। इमरजेंसी की स्थिति में उनकी ड्यूटी किसी भी काम के लिए लगाई जा सकती है। 

कलेक्टर अविनाश लवानिया ने इस संबंध में आदेश भी जारी कर दिया है। यह आदेश पूरे जिले में अब आगामी आदेश तक लागू रहेगा। कलेक्टर की तरफ से यह फैसला कोरोना संक्रमण रोकने में प्रभावी कार्रवाई के चलते लिया गया है। जिन कर्मचारियों और अधिकारियों की छुट्टी पहले से स्वीकृत थी, उनकी छुट्टी भी कैंसिल कर दी गई है। 

कलेक्टर अविनाश लवानिया ने भोपाल में धारा 144 के तहत प्राप्त शक्तियों का उपयोग करते हुए कोरोना कर्फ्यू घोषित कर दिया है। आवश्यक सेवाओं को छोड़कर भोपाल का पूरा बाजार बंद कर दिया गया है। भोपाल की सीमाएं सील कर दी गई है। कुछ रास्तों पर पुलिस ने परमानेंट बैरिकेडिंग कर दी है। इस बीच भोपाल में सबसे ज्यादा संक्रमित इलाका कोलार में प्रोटोकॉल का खुला उल्लंघन देखा गया। पब्लिक को नियंत्रित करने के लिए पर्याप्त स्टाफ तैनात नहीं था।

13 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here