Loading...    
   


GWALIOR: रिटायर SI ने पोती की सहेली का रेप किया - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर के कोडेरा कोठी क्षेत्र में 10 साल की बच्ची अपनी सहेली के घर खेलने गई तो सहेली के बुजुर्ग बाबा SAF से सेवानिवृत सब इंस्पेक्टर ने उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। अब बच्ची के परिवार के लोगों को धमकी भी दे रहा है।   

घटना के बाद से बच्ची के पेट में ददर्ज हो रहा है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। आरोपित अभी फरार है। गिरवाई थाना क्षेत्र के कोडेरा कोठी के पीछे कक्षा पांच में पढ़ने वाली 10 वर्षीय बच्ची रविवार को घर के सामने रहने वाली सहेली के घर खेलने गई थी। सहेली के घर पर उसके बाबा रामदास कुशवाह (62) पहले से बैठे थे। 

रामदास ने अपनी पोती को पानी लाने भेज दिया और मासूम छात्रा के साथ गलत हरकत करने लगा। विरोध करने पर गला दबाकर उसकी हत्या की बात कहकर डराया। इसके बाद उसके साथ दुष्कृत्य किया। कुछ देर बाद जब छात्रा की सहेली लौटी तो आरोपी ने पीड़ित छात्रा को छोड़ दिया। बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची और मां को पूरी बात बताई।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि आरोपी रामदास कुशवाह एसएफ से रिटायर्ड एसआई है और अब वह धमकी दे रहा है कि अगर उन्होंने शिकायत की तो वह पूरे परिवार को जान से खत्म कर देगा। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। बच्ची आरोपित से बाबा कहती थी। घटना के बाद आरोपित ने बच्ची के परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे पकड़ने का प्रयास कर रही है।

12 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here