Loading...    
   


MORENA थाना कैंपस में सिपाही की लाश मिली, हाथ बंधे, मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था - MP NEWS

मुरैना।
मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में बैरियर के पास ट्रैफिक थाने के एक सिपाही हरेंद्र राणा का शव फांसी पर लटकता मिला। उसके दोनों हाथ बंधे हुए थे और मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था। उसने दो दिन पहले ही थाने में अपना जन्मदिन भी मनाया था। सिपाही का नाम हरेंद्रसिंह राणा था।  

घटना शनिवार रात की है। थाना कैंपस के हनुमान मंदिर के पास संगीत घर में हरेंद्र राणा की लाश लटकती मिली। शहर के ट्रैफिक थाने में इस सनसनीखेज मामले के सामने आने के बाद पुलिस कुछ भी बोलने के लए तैयार नहीं है। पुलिस अधिकारी जांच करने की बात कर रहे हैं। मौके पर SP सुनील कुमार पांडे तुरंत मौके पर सुबह 9 बजे ही पहुंच गए थे। उनके साथ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

सूत्रों की माने तो रात में तीन ट्रैफिक सिपाही ड्यूटी पर थे, जिसमें से दो सो रहे थे तथा एक जाग रहा था। पुुलिस उन सिपाहियों से पूछताछ कर रही है। डॉग स्क्वॉड से भी मदद ली गई, लेकिन कोई ठोस नतीजे पर पुलिस नहीं पहुंच पाई। हरेंद्र के साथियों ने बताया कि हरेंद्र अभी अविवाहित था तथा एसआई बनना चाहता था। उसने दिल्ली पुलिस का टेस्ट भी पास कर लिया था। उसकी उम्र भी 27 वर्ष थी। 9 अप्रैल को उसने थाने में साथियों के साथ अपना बर्थडे मनाया था।

फिलहाल पुलिस इस मामले की गुत्थी सुलझाने में लगी है। पुलिस के सामने कई सवाल है जो इस मामले को पेचीदा कर रहे हैं। पहला यह कि कोई व्यक्ति अपने हाथ बांधकर फांसी क्यों लगाएगा। दूसरा मुंह में कपड़ा क्यों ठूंसेगा तथा मास्क क्यों पहनेगा? दो दिन पहले उसने हंसी-खुशी से थाने में ही अपना जन्मदिन मनाया था।

11 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here