Loading...    
   


मध्यप्रदेश में कहीं भी लॉकडाउन नहीं है: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि मध्यप्रदेश में कहीं भी लॉकडाउन नहीं है। न पूरे प्रदेश में लॉकडाउन लगाया जायेगा, क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप ने जनता से चर्चा करके कुछ स्थानों पर कुछ गतिविधियों पर रोक लगाई है। प्रदेशव्यापी लॉकडाउन नहीं लगेगा। आर्थिक गतिविधियां चालू रहेंगी, ताकि लोगों की रोजी-रोटी प्रभावित न हो। 

मध्यप्रदेश में लोगों ने स्वत:स्फूर्त भावना से जनता कर्फ्यू लगाया है: सीएम शिवराज सिंह चौहान

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जनता के सक्रिय सहयोग से और व्यवस्थाएं बनाकर हम इस बीमारी से लड़ रहे हैं और विश्वास है कि हम जल्द ही इस पर काबू पायेंगे। क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप ने जनप्रतिनिधियों और जनता से संवाद किया, तो लोगों ने स्वयं आगे आकर कहा कि हम अपने यहां जनता कर्फ्यू लगायेंगे। संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए स्वत:स्फूर्त भावना से लोग जनता कर्फ्यू को सफल बनाने में सहयोग दे रहे हैं। जनता का हृदय से आभार। 

लॉकडाउन के बारे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बयान

मध्य प्रदेश के 15 शहरों में क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी के सदस्यों से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की बातचीत के बाद कलेक्टर ने धारा 144 के तहत जनता पर कई तरह के प्रतिबंध लगाए हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि स्थानीय स्तर पर जिन नगरों ने यह तय किया है, वह 'जनता कर्फ्यू' है, लॉकडाउन नहीं है और कई गतिविधियों की उन्हें छूट है। मेडिकल स्टोर, सब्जी, राशन की दुकान, अस्पताल, पेट्रोल पंप, बैंक, एटीएम खुले रहेंगे। मजदूर आदि को आवागमन की छूट रहेगी, उद्योग चलते रहेंगे। 

11 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here