LPG रसोई गैस की बुकिंग व्हाट्सएप पर, INDANE, HP, BHARAT GAS के WHATSAPP NUMBER

भारत में रसोई गैस की बुकिंग करना पहले से ही काफी आसान है। आपको सिर्फ एक टोल फ्री मोबाइल नंबर डायल करना है और आपकी बुकिंग कंफर्म हो जाती है। सेवा प्रदाता कंपनियों ने इसे और आसान बनाने के लिए व्हाट्सएप नंबर जारी कर दिए हैं। इसके माध्यम से आप रसोई गैस की बुकिंग कर सकते हैं। सिर्फ एक मैसेज करने पर आपकी बुकिंग कंफर्म हो जाएगी। 

INDANE GAS रिफिल बुकिंग के लिए व्हाट्सएप नंबर

अगर आप इंडेन गैस के ग्राहक हैं तो 7718955555 पर कॉल करके अपना सिलेंडर बुक कर सकते हैं। इसके साथ ही अगर आप व्हाट्सएप के जरिए सिलेंडर बुक करना चाहते हैं, तो अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से 7588888824 पर REFILL लिखकर मैसेज करें। आपका सिलेंडर बुक हो जाएगा और बुकिंग से जुड़ी सारी जानकारी आपको इसी नंबर पर मिलेगी।

व्हाट्सएप पर इंडेन गैस बुकिंग का स्टेटस कैसे पता करें

बुकिंग कराने के बाद आप व्हाट्सएप पर स्टेटस चेक करने के लिए रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से STATUS# टाइप करें। इसके बाद बुकिंग के बाद मिला ऑर्डर नंबर टाइप करें और इसे 7588888824 पर भेज दें। STATUS# और ऑर्डर नंबर के बीच कोई स्पेस नहीं रखें। आपको इसी नंबर पर अपनी बुकिंग का स्टेटस पता चल जाएगा।

HP रसोई गैस रिफिल बुकिंग के लिए व्हाट्सएप नंबर

अगर आप HP गैस के ग्राहक हैं और व्हाट्सएप के जरिए सिलेंडर बुक करना चाहते हैं तो 9222201122 पर BOOK टाइप करके भेज दें। अब आपसे बुकिंग से जुड़ी कुछ जानकारियां मांगी जाएंगी। ये जानकारियां देने के बाद आपका सिलेंडर बुक हो जाएगा। आप इसी नंबर पर अपने LPG कोटा, LPG ID, LPG सब्सिडी वगैरह के बारे में भी जानकारी ले सकते हैं।

BHARAT रसोई गैस रिफिल बुकिंग के लिए व्हाट्सएप नंबर

1800224344 नंबर पर BOOK या फिर 1 लिखकर WhatsApp करें। आपका सिलेंडर बुक हो जाएगा और आपके कन्फर्मेशन मैसेज आ जाएगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !