MP CORONA: जिलों के प्रभारी मंत्रियों की घोषणा

भोपाल
। प्रशासनिक व्यवस्था के लिए भले ही सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रभारी मंत्रियों की नियुक्ति ना की हो परंतु कोरोनावायरस संक्रमण के प्रबंधन के लिए प्रभारी मंत्रियों की घोषणा कर दी है। जो मंत्री जिस जिले में रहता है, उसी जिले का प्रभारी मंत्री माना जाएगा। मुख्यमंत्री की यह घोषणा बिना विचार किए की गई है क्योंकि उन्होंने यह नहीं बताया कि जिस जिले में एक से अधिक मंत्री हैं वहां क्या होगा।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश में तीन दिन में तीन गुना अधिक Oxygen की आपूर्ति सुनिश्चित की गई है। आज 180 मेट्रिक टन ऑक्सीजन की आपूर्ति हुई है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि कोरोना संक्रमण के प्रबंधन के लिए जिला स्तर पर मंत्रिपरिषद के सदस्यों को जिम्मेदारी सौंपी जायेगी। वर्तमान में जो मंत्री जिस जिले से हैं वे उस जिले में व्यवस्था संभालेंगे।

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश में 11 से 14 अप्रैल तक टीका उत्सव मनाया जायेगा। इस दौरान प्रतिदिन 5 लाख टीके लगाने का लक्ष्य रखा गया है। श्री चौहान ने कहा है कि प्रदेश में फैलते कोरोना संक्रमण को देखते हुए इलाज की हर संभव व्यवस्था की जा रही है।

09 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here