BF से मिलने 100 KM दूर आई नाबालिग, फिर 20 दिन तक रेप हुआ - JABALPUR NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में 15 वर्षीय लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। मंडला निवासी लड़की को परिचित युवक 20 दिनों तक कमरे में रखकर रेप करता रहा। घमापुर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।  

जानकारी के अनुसार घमापुर थाने में मंडला निवासी 15 वर्षीय लड़की ने पुलिस को बताया कि वह एकता मार्केट बरेला में काम करने जाती थी। वहां उसकी पहचान शीतलामाई घमापुर निवासी अजय से हुई। अजय ने मोबाइल नंबर दिया था। तीन मार्च को लड़की अपनी नानी के घर से अपने घर जाने के लिए निकली और वह जबलपुर आ गई। यहां स्टेशन आकर उसने परिचित से अजय को कॉल किया और उसे बुलाया। अजय उसे लेकर घर गया। रात में अजय की मां के साथ लड़की सोती थी। दूसरे दिन अजय ने लड़की को चुपके से जगाया और दूसरे कमरे में ले जाकर रेप किया। 

20 दिनों तक लड़की अजय के घर रुकी रही। इस दौरान अजय उसके साथ रेप करता रहा। लड़की के मुताबिक 21 मार्च को अजय का अपने भाई व भाभी से झगड़ा हो गया। इसके बाद वह अजय के घर से भाग गई और दमोह पहुंच गई। वहां पेट्रोल पंप के पास खड़ी थी, तभी वहां चाइल्ड लाइन वाले और पुलिस पहुंच गई। आपबीती सुनकर उसे मंडला पहुंचाया। घर पहुंच कर उसने मां से आपबीती सुनाई। इसके बाद घमापुर थाने पहुंच कर रेप, पॉक्सो एक्ट का प्रकरण पुलिस ने दर्ज कर जांच में लिया है।

09 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here