MP CORONA: झाबुआ कलेक्टर, जज, ASP सहित 22 पॉजिटिव, भोपाल में CSP की पत्नी की मौत, इंदौर में ऑक्सीजन खत्म

भोपाल
। मध्यप्रदेश में कोरोनावायरस की दूसरी लहर, कहर बरपा रही है। सबसे बड़ी खबर झाबुआ से आ रही है। यहां कलेक्टर रोहित सिंह, डिस्ट्रिक्ट जज राजेश गुप्ता और एडिशनल एसपी सहित 22 अधिकारी पॉजिटिव पाए गए। भोपाल में सीएसपी अनिल त्रिपाठी की पत्नी श्रीमती सीमा त्रिपाठी की कोरोना वायरस के संक्रमण से मृत्यु हो गई। 

इंदौर के अस्पतालों में ऑक्सीजन खत्म होने वाली है 

इंदौर के बाजार में कोरोनावायरस के मरीजों को लगने वाला इंजेक्शन पहले ही खत्म हो चुका है। अब ऑक्सीजन भी खत्म होने वाली है। सप्लाई करने वाली कंपनियों ने भी अब हाथ खींचने शुरू कर दिए हैं। हालत यह है कि शहर के कई निजी अस्पतालों के बाहर नोटिस चस्पा कर दिया गया है कि अपने मरीज को जहां ले जाना है ले जाओ। आक्सीजन किसी भी समय खत्म हो सकती है। हमारे यहां इंतजाम नहीं है। मरीज को कुछ हुआ तो हमारी जिम्मेदारी नहीं। जिला प्रशासन के तमाम दावों के बावजूद हालात काबू नहीं हो रहे हैं। 

मध्य प्रदेश के सभी शासकीय कार्यालयों में 5 DAYS WEEK 

मध्य प्रदेश के सभी शासकीय कार्यालयों में 5 दिन का सप्ताह निर्धारित किया गया है। सोमवार से लेकर शुक्रवार तक काम होगा। शनिवार और रविवार सभी शासकीय कार्यालय बंद रहेंगे। यह फैसला मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शासकीय कर्मचारियों को कोरोनावायरस के संक्रमण से बचाने के लिए किया है। 

08 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here