Loading...    
   


INDORE नशे में धुत BJP नेता पुत्र ने दर्जनों गाड़ियों को टक्कर मारी, 8 लोग घायल - MP NEWS

इंदौर
। नाइट कर्फ्यू लगे होने के बावजूद इंदौर में रात 11:15 बजे भारतीय जनता पार्टी की महिला नेता फिरदौस पटेल के बेटे फैजान पटेल ने आजाद नगर इलाके में बवाल काट डाला। दर्जनों गाड़ियों को टक्कर मारी। 8 लोग घायल हो गए। पब्लिक एवं पुलिस की 25 से ज्यादा गाड़ियों ने घेराबंदी करके नेता पुत्र को रोकने की कोशिश की लेकिन नशे में धुत नेता पुत्र ने पुलिसकर्मी को भी टक्कर मार दी।

फिल्मी स्टाइल में हुई यह घटना आजाद नगर इलाके की है। मंगलवार की रात लगभग 11:15 बजे MP-09 CE-6481 अचानक सड़क पर लहराती हुई आई और सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों में टक्कर मारते हुए आगे बढ़ने लगी। कुछ लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन कार ने उन्हें भी टक्कर मार दी। इलाके के लोगों ने 25 से ज्यादा गाड़ियों से लगभग 10 किलोमीटर तक इस कार का पीछा किया लेकिन कार देवास की तरफ भाग गई।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि फैजान पटेल कभी नशे में था। उसने कई गाड़ियों को टक्कर मारी और फरार हो गया। पुलिस टीम ने भी उसे रोकने की कोशिश की थी परंतु उसने रोकने के लिए सामने खड़े हुए पुलिसकर्मी में टक्कर मार दी। वह आजादनगर मस्जिद से निकला और मदीना नगर गेट से होते हुए रिंग रोड से देवास की ओर गया। इस दौरान जो सामने आया, उसे टक्कर मारता गया। कार आजादनगर के ही इशाक मो. पटेल के नाम से रजिस्टर्ड है।

07 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here