डेटिंग एप वाली GF ने पहले अंगप्रदर्शन किया, फिर व्यापारी को ब्लैकमेल करने लगी - GWALIOR NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में एक व्यवसायी को ऑनलाइन एप पर युवती से दोस्ती करना महंगा पड़ गया। डेटिंग एप पर उसे मुम्बई गर्ल मिली। पहले सामान्य बातचीत हुई इसके बाद मुम्बई गर्ल ने अश्लील बातें शुरू कर दी। व्यवसायी को बातों में मजा आया। इसके बाद युवती ने उसकी चैट और वीडियो कॉलिंग को एडिट कर अश्लील रूप दे दिया। अब युवती व्यवसायी को ब्लैकमेल कर बदनाम करने की धमकी दे रही है।         

इस घटना के बाद व्यवसायी के घर पर उसकी पत्नी से रोज झगड़े हो रहे हैं। रिश्ता टूटने की कगार पर आ गया है। घटना मुरार के सिंहपुर रोड पर 15 दिन से पहले से अभी तक की है। परेशान होकर व्यवसायी ने SP ग्वालियर के दफ्तर में आवेदन देकर शिकायत की है। व्यापारी का कहना है कि उसने कुछ किया ही नहीं है। इसके बाद भी उसे युवती के साथी धमका रहे हैं।   

मुरार के सिंहपुर रोड निवासी 35 वर्षीय एक व्यवसायी ने 15 दिन पहले एक दोस्त के कहने पर डेटिंग एप डाउनलोड किया था। डेटिंग एप पर व्यवसायी ने जैसे ही अपना प्रोफाइल अपलोड किया तो उनको कई लड़कियों से दोस्ती के ऑफर आने लगे। इसके बाद एक मुम्बई गर्ल ने उनको दोस्ती का ऑफर दिया। यह लड़की बिल्कुल वैसी ही थी जैसी व्यापारी ने कभी गर्लफ्रेंड के रूप में चाही थी। तत्काल व्यापारी ने दोस्ती स्वीकार कर ली। इसके बाद दोनों के बीच चैट शुरू हो गई। 2 से 3 दिन बाद युवती ने अश्लील चैट शुरू कर दी।

व्यापारी को भी बात करने में मजा आने लगा। इसके बाद अभी 5 दिन पहले युवती ने वीडियो कॉलिंग की। जिस पर करीब 2 मिनट तक बात की। इस दौरान युवती ने अपने कुछ अंगों का प्रदर्शन किया। साथ ही व्यापारी से भी ऐसा करने को कहा, लेकिन व्यापारी ने मना कर दिया। इस घटना के अगले दिन व्यापारी को एक कॉल आया। कॉल करने वाले ने बताया कि वह दिल्ली क्राइम ब्रांच से बोल रहे हैं। व्यवसायी को धमकाया कि तुमने एक युवती से अश्लील वीडियो कॉलिंग चैट की है। युवती ने क्राइम ब्रांच में शिकायत की है। इस पर व्यापारी घबरा गया। युवक ने एक वीडियो भेजा जिसमें व्यापारी कॉलिंग के दौरान गलत हरकत कर रहा है, इनसाइड में युवती दिख रही है। उसके वीडियो को एडिट किया गया था। इसे देखकर व्यापारी घबरा गया।

अब व्यवसायी के पास लगातार कॉल आ रहे हैं। कभी दिल्ली क्राइम ब्रांच के नाम से कभी युवती के रिश्तेदारों के नाम से। सभी उसे बदनाम करने की धमकी दे रहे हैं। बदले में पूरे मामले में समझौता कराने के लिए 20 हजार रुपए मांग रहे हैं। व्यापारी परेशान हो गया है। जबसे उसकी पत्नी को यह चैट की बात पता लगी है घर में क्लेश मचा हुआ है। परेशान होकर व्यापारी ने मामले की शिकायत पुलिस में की है।

06 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here