Loading...    
   


BHOPAL: महिला शिक्षक की लाश मिली, 5 अप्रैल से लापता थी - MP NEWS

भोपाल।
राजधानी भोपाल के श्यामला हिल्स इलाके में 5 अप्रैल से लापता महिला टीचर की लाश मिली। शव की शिनाख्ती थाने पहुंच परिवार वालों ने की। हालांकि अभी तक मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन बताया जाता है कि पिता की तबीयत खराब होने के कारण महिला बहुत चिंतित रहती थी।  

श्यामला हिल्स पुलिस को छोटे तालाब में महिला का शव बुधवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे मिलने की सूचना मिली थी। उसके बाद से पुलिस ने आसपास के क्षेत्रों में इसकी सूचना दी थी। पुलिस के अनुसार शव की स्थिति को देखते हुए 5 अप्रैल को ही तालाब में कूदने की आशंका जताई गई। शव पूरी तरह गल चुका था।

मामले की जांच कर रहे विवेचना अधिकारी गंगा प्रसाद मिश्रा ने बताया कि 27 साल की मिनी तरुण स्कूल में टीचर थीं। वे निशातपुरा के शांति नगर में रहती थीं। उनके परिवार वालों ने 5 अप्रैल को उनकी गुमशुदगी थाने में दर्ज करवाई थी। मिसिंग पर्सन के संबंध में भोपाल के सभी थानों में सूचना दी गई थी।

बुधवार को श्यामला हिल्स थाने में एक अज्ञात महिला की लाश मिली थी। थाने से गुरुवार सुबह इस संबंध में सूचना आई थी। उनके बताए हुए और उम्र के अनुसार मिनी के होने के बारे में ही पता चला। उसके बाद उनके परिजनों को सूचना दी गई। परिजनों ने श्यामला थाने पहुंचकर शव की शिनाख्त मिनी के रूप में की। हालांकि अब तक खुदकुशी करने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

विवेचना अधिकारी गंगा प्रसाद ने बताया कि मिनी पिता मनोज की तबीयत खराब होने के कारण मानसिक तनाव में थी। पिता का 4 महीने से इलाज चल रहा था, लेकिन उनकी तबीयत ठीक नहीं हो रही थी। उसी समय से मिनी भी मानसिक तनाव का शिकार हो गई थी। वह घर में सबसे बड़ी बेटी थी, ऐसे में वही सभी जिम्मेदारी संभाल रही थी। ऐसे में उस पर ज्यादा जिम्मेदारी आ गई थी। हालांकि पुलिस को अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

08 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here