Loading...    
   


MP के 5 नए शहरों में टोटल लॉकडाउन, सीमाएं सील - CORONA LOCK-DOWN NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी के सदस्यों से बात करने के बाद 5 नए शहरों में टोटल लॉकडाउन लगवा दिया है। शहरों की सीमाएं सील कर दी गई है। ना कोई अंदर आ सकता है और ना कोई बाहर जा सकता है। आम जनजीवन को प्रभावित करने वाले कई तरह के प्रतिबंध लगा दिए। रविवार को पन्ना के सभी नगरीय क्षेत्रों में 15 अप्रैल की सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला लिया गया। गुना, अनूपपुर, मंडला जिले के सभी नगरीय क्षेत्रों और देवास शहर में 19 अप्रैल की सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन बढ़ाया गया है। 

मध्य प्रदेश के 12 शहर पहले से ही लॉकडाउन 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश के 12 शहर पहले से ही लॉकडाउन करवा दिए हैं। सरकार ने उज्जैन, इंदौर, बड़वानी, राजगढ़, विदिशा (पूरा जिला), राउ नगर, महूनगर और शाजापुर में लॉकडाउन की अवधि बढ़ाकर 19 अप्रैल की सुबह 6 तक कर दी है. वहीं, बालाघाट, नरसिंहपुर, सिवनी और जबलपुर में 12 से 22 अप्रैल तक लॉकडाउन लगा दिया गया है।

लॉकडाउन के दौरान चालू रहेंगी सिर्फ ये सेवाएं

लॉकडाउन के दौरान इन जिलों में सिर्फ जरूरी सेवाएं जैसे- मेडिकल स्टोर, डेयरी शॉप, एंबुलेंस और दमकल वाहनों को छूट दी जाएगी। इसके अलावा स्टेशन जाने वाले यात्री टिकट दिखाकर ट्रैवेल कर सकेंगे। वहीं, टीकाकरण के लिए भी लोगों को छूट दी गई है।

11 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here