Loading...    
   


BHOPAL में SI की कोरोना से मौत, 300 से अधिक पुलिसकर्मी पॉजिटिव - MP NEWS

भोपाल।
 मप्र की राजधानी भोपाल में कोरोना संक्रमित एक और पुलिसकर्मी की मौत हो गई। बागसेवनिया थाने में पदस्थ SI कुंजीलाल सेन की इलाज के दौरान रविवार सुबह मौत हो गई। कुछ दिनों से उनका इलाज हमीदिया अस्पताल में चल रहा था। एक महीने पहले ही उन्होंने अपनी बेटी की शादी की थी। 

अब तक भोपाल में 4 से ज्यादा पुलिसकर्मियों की कोरोना वायरस से मौत हो चुकी है, जबकि अधिकारी और पुलिसकर्मी मिलाकर 300 से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं। 70 से ज्यादा का अस्पतालों में इलाज चल रहा है। इनमें से 3 की हालत गंभीर बताई जाती है। RI दीपक पाटिल ने बताया कि मूलत: नरसिंहपुर के रहने वाले SI कुंजीलाल सेन बागसेवनिया थाने में पदस्थ थे। कुछ दिन पहले ही उनका निशातपुरा से बागसेवनिया थाने में तबादला किया गया था। वह नेहरू नगर पुलिस लाइन में परिवार के साथ रहते थे।

उनके बाद उनके परिवार में तीन बेटियां और एक बेटा पीछे छूट गया है। एक बेटी की तो शादी उन्होंने 1 महीने पहले ही की थी। वे 1984 में सिपाही के पद से भर्ती हुए थे। ड्यूटी के दौरान कोरोना वायरस के बाद से उनका हमीदिया अस्पताल में इलाज चल रहा था।

भोपाल में लॉकडाउन और कोरोनावायरस बीच लगातार ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी के संक्रमित होने का सिलसिला लगातार जारी है। अब तक 300 से अधिक पुलिसकर्मियों और अधिकारियों को कोरोना संक्रमण हो चुका है। वर्तमान में 70 से ज्यादा पुलिसकर्मी और अधिकारी कोरोना संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती हैं। इनमें से तीन की हालत गंभीर बताई जाती है। अब तक भोपाल में ही 4 से ज्यादा पुलिसकर्मी और अधिकारी जान गंवा चुके हैं।

11 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here