Loading...    
   


DAMOH कांग्रेस प्रत्याशी कोरोना पॉजिटिव, लगातार जनसंपर्क कर रहे थे - MP NEWS

भोपाल।
मध्यप्रदेश की विधानसभा सीट दमोह में चल रहे उप चुनाव प्रचार को लेकर लगातार सवाल उठाए जा रहे थे। चुनाव आयोग की ओर से भीड़भाड़ वाले राजनीतिक कार्यक्रमों पर कोई प्रतिबंध नहीं लगाया गया था। नतीजा कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी अजय टंडन कोरोनावायरस पॉजिटिव हो गए। 17 अप्रैल को दमोह में मतदान है।

कांग्रेस नेता एवं चुनाव में प्रत्याशी अजय टंडन की बेटी पारुल टंडन ने एक वीडियो जारी कर इस बात जानकारी दी है और उपचुनाव में खुद ही मोर्चा संभाल लिया है। वीडियो में कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन की बेटी पारुल टंडन का कहना है कि उनके पिता कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इसलिए उन्हें सेल्फ क्वारंटाइन किया गया है। ताकि अन्य लोग भी कोरोना से संक्रमित न हो सकें। श्री टंडन के पॉजिटिव होने के बाद उनकी बेटी ही चुनाव की कमान संभाले हुए हैं। 

पारुल टंडन की जांच रिपोर्ट अब तक सामने नहीं आई है

14 अप्रैल 2021 को जब पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ दमोह पहुंचे थे तब रोड शो में श्री टंडन की बेटी भी शामिल थी और पत्रकारवार्ता में भी बेटी ने कमल नाथ का साथ दिया था। रोड शो में कमलनाथ सहित प्रत्याशी अजय टंडन की बेटी पारुल टंडन फेस मास्क के बिना एक साथ भीड़ में दिखाई दिए थे। अजय टंडन के संक्रमित पाए जाने के बाद, पारुल टंडन की जांच रिपोर्ट अब तक सामने नहीं आई है।

15 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here