Loading...    
   


कलेक्टर सर, कोरोना में पॉलिटिक्स की परमिशन है क्या, सांसद राकेश सिंह का बैनर सुर्खियों में - JABALPUR NEWS

जबलपुर।
कोरोनावायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। कलेक्टर ने धारा 144 के तहत किराना की दुकानों पर भी प्रतिबंध लगा दिया है लेकिन भारतीय जनता पार्टी के सांसद राकेश सिंह ऐसे मौके पर भी पॉलिटिक्स करने से चूक नहीं रहे। सरकारी खजाने से मरीजों को मिलने वाले रेमेडिसिविर इंजेक्शन का क्रेडिट लेने के लिए जेब से पैसा खर्च करके बैनर लगाए गए हैं।

हे भगवान, रेमेडिसिविर इंजेक्शन के साथ सांसद के पर्चे बांटे जा रहे हैं

बताया गया है कि सांसद राकेश सिंह ने सांसद निधि से जरूरतमंद लोगों को रेमेडिसिविर इंजेक्शन खरीदकर नि:शुल्क बांटना शुरू कर दिया है। उन्होंने 10 हजार रेमेडिसिविर इंजेक्शन वितरित करने की घोषणा की है। दावा किया गया है कि सांसद द्वारा अबतक 4600 इंजेक्शन जरूरतमंदों को निशुल्क बांटे जा चुके हैं। बताया गया है कि इंजेक्शन के साथ सांसद राकेश सिंह के प्रति भी बांटे जा रहे हैं।

सांसद निधि का मतलब होता है सरकारी खजाना

कुल मिलाकर सांसद राकेश सिंह ने अपना प्रचार अभियान शुरू कर दिया है। कुछ इस तरह के शब्दों का उपयोग किया जा रहा है जैसे सांसद राकेश सिंह अपनी व्यक्तिगत कमाई से पैसा खर्च करके इंजेक्शन बांट रहे हैं। जबकि सांसद निधि का मतलब होता है सरकारी खजाना। वह पैसा जो जनता से टैक्स के रूप में वसूला गया। इस पैसे से सांसद अपनी बर्थडे पार्टी नहीं मना सकते। जनहित के लिए ही खर्च करना होता है। 

14 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here