Loading...    
   


Reliance Jio मात्र ₹117 में महीने भर अनलिमिटेड कॉलिंग, हाउसवाइफ और वर्क फ्रॉम होम के लिए भी सस्ते प्लान

Reliance Jio ने कुछ ऐसे प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किए हैं जो लोगों की रूचि के अनुसार किफायती एवं फायदेमंद साबित हो सकते हैं। यदि आपका इंटरनेट यूज कम है और आउटगोइंग कॉल ज्यादा तो आप मात्र ₹117 में महीने भर अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा ले सकते हैं। यदि सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं दो ₹198 में महीने भर तक इंटरनेट और अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं। इसी प्रकार टीवी सीरियल देखने वालों के लिए और वर्क फ्रॉम होम वालों के लिए भी सस्ते रिचार्ज प्लान है।

Reliance Jio 329 रुपये वाला प्री-पेड प्लान 

Reliance Jio के 329 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में तीन माह यानी 84 दिनों की वैधता मिलती है। यह प्लान डेली डेटा लिमिट के साथ नहीं आता है। इंटरनेट एक्सेस के लिए इस प्लान में कुल 6GB डेटा की भी सुविधा मिलती है। कॉलिंग के लिए ग्राहकों को अनलिमिटेड मुफ्त मिनट्स और 100 SMS की सुविधा मिलती है। ऐसे लोग जिनका इंटरनेट यूज कम है और आउटगोइंग कॉल ज्यादा लगाते हैं, यह प्लान उनके लिए काफी उपयोगी है। मात्र ₹117 महीने में अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है।

Reliance Jio 555 रुपये वाला प्री-पेड प्लान 

इस प्रीपेड प्लान में रोजाना 1.5 GB हाई स्पीड डेटा मिलता है लेकिन डेली 1.5GB डेटा खत्म होने पर इंटरनेट स्पीड घटकर 64 Kbps रह जाती है। साथ ही मुफ्त कॉलिंग की सुविधा ऑफर की जाती है। यह प्लान डेली 100 SMS की लिमिट के साथ आता है। वैलिडिटी 84 दिन है।

Reliance Jio: वर्क फ्रॉम होम के लिए 599 रुपये वाला प्री-पेड प्लान 

Jio के इस प्रीपेड प्लान में डेली 2 GB डेटा मिलता है। कॉलिंग के लिए अनलिमिटेड जियो टू जियो कॉलिंग मिलती है और अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए FUP है। इसके अलावा इस प्लान में रोजाना 100 SMS मिलते हैं। वैलिडिटी 84 दिन है।

Reliance Jio: वर्क फ्रॉम होम के लिए 999 रुपये वाला प्री-पेड प्लान 

Jio क 999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में डेली 3 GB डेटा मिलता है। कॉलिंग की बात करें तो इसमें अनलिमिटेड जियो टू जियो कॉलिंग मिलती है और अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए FUP है। इसके अलावा इस प्लान में रोजाना 100 SMS मिलते हैं।

15 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here