Loading...    
   


CORONA से मौतें कोई नहीं रोक सकता - मप्र के कैबिनेट मंत्री प्रेमसिंह पटेल का बयान MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के ज्यादातर जिलों में कोरोना कर्फ्यू लगा हुआ है सिर्फ दो ही जगह पर भीड़ दिखाई दे रही है। पहली अस्पताल और दूसरी श्मशान घाट। कोरोनावायरस के कारण हो रही मौतों पर मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रेम सिंह पटेल का कहना है कि जिसकी उम्र हो जाती है उसे मारना भी पड़ता है।

कोरोना से मौतें हुई हैं, इन्हें कोई नहीं रोक सकता: प्रभारी मंत्री प्रेम सिंह पटेल

मध्य प्रदेश शासन के पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोनावायरस के संक्रमण की रोकथाम एवं संक्रमित मरीजों की देखभाल के लिए बड़वानी का प्रभारी मंत्री बनाया है। पत्रकारों ने जब उनसे कोरोनावायरस के कारण हो रही मौतों के बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा कि 'मौतें हुई हैं, इन्हें कोई नहीं रोक सकता। कोरोना से बचने के लिए सब लोग सहयोग की बात कर रहे हैं। विधानसभा में हम सबसे चर्चा कर रहे हैं। मास्‍क पहनें, दूरी बनाकर रखें और डॉक्‍टर को दिखाएं। हर जगह डॉक्‍टर्स की व्‍यवस्‍था की गई है। आप कह रहे हैं, रोजाना बहुत लोग मर रहे हैं, तो लोगों की उम्र हो जाती है, तो मरना भी पड़ता है।

ऐसा मंत्री जनता को कैसे बचाएगा 

इस मामले में कांग्रेस पार्टी ने मंत्री प्रेम सिंह पटेल को पद से हटाने की मांग की है लेकिन सोशल मीडिया पर भी मंत्री प्रेम सिंह पटेल के बयान पर तीखी प्रतिक्रियाएं आ रही है। लोगों का कहना है कि जो व्यक्ति इस तरह के विचार रखता हो, कैसे उम्मीद की जा सकती है कि वह व्यक्ति अपने प्रभार वाले जिलों में कोरोनावायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए और भर्ती मरीजों की देखभाल के लिए काम कर पाएगा।

15 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here