Loading...    
   


DAMOH CORONA: बहन की मौत पर भाई ने शिवराज सिंह चौहान को कोसा, बद्दुआएं दी - MP NEWS

भोपाल।
करीब 15 साल पहले जब मध्यप्रदेश में तीर्थ दर्शन योजना की शुरुआत हुई थी, बुजुर्ग नागरिक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को आशीर्वाद देते थे, लंबी उम्र की दुआएं देते थे। आज जब कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की इलाज के अभाव में मौतें हो रही हैं तब लोग उसी शिवराज सिंह चौहान को कोस रहे हैं, बद्दुआएं दे रहे हैं। मामला दमोह का है जहां बहन की मौत के बाद भाई ने वीडियो जारी करके कहा कि ' यदि शिवराज सिंह चौहान के घर में ऐसा कुछ हुआ तो मैं घी के दीपक जलाऊंगा। 

जांच रिपोर्ट आने से पहले ही महिला बैंक कर्मचारी की मौत हो गई

भाई पप्पू दुबे निवासी सागर नाका दमोह ने आरोप लगाते हुए कहा बहन (महिला बैंक कर्मचारी) को ब्लड प्रेशर की बीमारी थी। अक्सर इलाज होता था। तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल ले गए। डॉक्टर ने इंजेक्शन नहीं होने की बात कही। सागर से ब्लेक में 6000 का इंजेक्शन 180000 में मंगवाया। मैं खुद दो इंजेक्शन 36000 के लेकर आया। लेकिन मेरी बहन की दो दिनों के अंदर मौत हो गई। बहन की कोरोना जांच कराई थी। मगर अब तक रिपोर्ट नहीं आई है।

आज मेरी बहन मरी है, ऐसा यदि आपके परिवार के साथ होगा तो मैं शुद्घ घी के दीप जलाऊंगा।

पप्पू यही नहीं रूके उन्होंने कहा चुनाव के पहले दमोह में कोरोना न के बराबर था लेकिन चुनाव शुरू होते ही दमोह में बाहरी लोग आ गए। होटल, लॉज भर गए। नेताओं की सभाएं व रैलियों ने कोरोना संक्रमण फैलाया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से पूछना चाहता हूं कि आपको चुनाव जरूरी हैं या फिर लोगों की जान। मुख्यमंत्री जी ये वीडियो जरूर देखना। आपको लोगों की जान प्यारी नहीं है। आपको एक सीट चाहिए। यहां जनता का क्या हो रहा है मतलब नहीं। आज मेरी बहन मरी है। ऐसा यदि आपके परिवार के साथ होगा तो मैं शुद्घ घी के दीप जलाऊंगा। 

16 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here