Loading...    
   


BF की बहन को GF के भाई ने गोली मारी- GWALIOR NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर में मां के साथ सो रही युवती पर चार बदमाशों ने हमला कर दिया। आरोपियों ने उसका गला घाेंटा। जब युवती ने शोर मचाया, तो बदमाशों ने गोली मार दी। गोली युवती के हाथ में लगी। यही नहीं, भागते वक्त बदमाशों ने युवती के घर में भी आग लगा दी। शोर सुनकर पड़ोसी पहुंचे, तब तक बदमाश भाग चुके थे।  

वारदात गुरुवार-शुक्रवार दरमियानी रात करीब 2 बजे झांसी रोड मंशादेवी मंदिर के पास की है। घटना के बाद युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल ने जिन हमलावरों के नाम बताए हैं, उनमें से एक की बहन ने युवती के भाई पर दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आशंका है कि बदला लेने के लिए वारदात को अंजाम दिया गया है।

झांसी रोड थाना क्षेत्र के मंशा देवी मंदिर के पास रहने वाली अनुराधा (24) पुत्री लाखन सिंह गुरुवार रात अपनी मां के साथ सो रही थी। रात करीब 2 बजे घर पर सूरज व शंकर दो अन्य साथियों के साथ पहुंचे। उन्होंने पहले अनुराधा का गला दबाने का प्रयास किया। दम घुटने लगा, तो अनुराधा की नींद खुल गई। शोर मचाने का प्रयास किया, तो चारों युवक भागने लगे। भागते समय उन्होंने अनुराधा को गोली मार दी। गोली अनुराधा के हाथ में लगी है।

फायरिंग के बाद आरोपियों ने युवती के घर में आग लगा दी। शोर सुनकर आस-पास के लोग आए और आग बुझाई। घटना का पता चलते ही रात को पुलिस मौके पर पहुंची। घायल अनुराधा को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने घायल के बयान लेने के बाद हमलावरों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

पता लगा है कि हमलावरों में जिस सूरज का नाम सामने आया है, उसकी बहन का प्रेम-प्रसंग अनुराधा के भाई रामप्रकाश से था। सूरज की बहन ने रामप्रकाश के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। मामले में घायल युवती का भाई रामप्रकाश अभी जेल में है। काफी समय से उनके बीच में विवाद चल रहा है। अब पुलिस यह भी देख रही है कि यह घटना कहीं प्रायोजित तो नहीं हैं। मामले में TI झांसी रोड मिर्जा आसिफ बेग का कहना है कि मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। हमलावर जल्द पकड़ लिए जाएंगे।

09 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here