Loading...    
   


INDORE LOCKDOWN बढ़ाया, उज्जैन में भी कर्फ्यू लगा रहेगा - MP NEWS

इंदौर। इंदौर शहर में लॉकडाउन (कोरोना कर्फ्यू अथवा जनता कर्फ्यू) बढ़ा दिया गया है। दिनांक 26 अप्रैल 2021 की सुबह 6:00 बजे तक इंदौर शहर बंद रहेगा। क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी की बैठक के बाद यह फैसला दिया गया। डिसीजन पहले ही हो चुका था। आज उस की औपचारिक घोषणा की गई एवं तारीख घोषित की गई है। 

इंदौर में 1 सप्ताह के लिए लॉकडाउन बढ़ाया गया है। 25 अप्रैल की स्थिति देखने के बाद आगे फैसला लिया जाएगा। माना जा रहा था कि इस बार थोड़ी राहत दी जाएगी परंतु ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। गाइड लाइन में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है। शुक्रवार को जिला प्रशासन और जनप्रतिनिधियों ने लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला ले लिया था। मंत्री तुलसी सिलावट ने इसकी जानकारी दी थी।

रेसीडेंसी कोठी पर शुक्रवार को बैठक में मंत्री तुलसी सिलावट ने सभी अधिकारियों बैठक ली। बैठक के बाद मंत्री तुलसी सिलावट ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि जिस तरह से हो रही है जल्द हमें जनता कर्फ्यू का निर्णय लेना होगा। कोरोना संक्रमण की स्थिति को देखते हुए जिले में कोरोना कर्फ्यू बढ़ाने की जरूरत है, शनिवार क्राइसिस मैनेजमेंट इस बात के संकेत दिए हैं, यहां 30 अप्रैल तक कोरोना कर्फ्यू बढ़ सकता है। उम्मीद जताई गई कि 25 अप्रैल के बाद हालात थोड़ा सुधरने लगेंगे। 

17 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here