Loading...    
   


GWALIOR में 1029 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 25000 के पार - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में 16 अप्रैल को 1029 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। पूरे कोविड पीरियड में यह पहली बार हुआ है जब संक्रमित एक हजार से अधिक निकले हैं। यह अभी तक का नया रिकॉर्ड है।अप्रैल में कोरोना की दूसरी लहर अपने पीक पर है। हर दिन संक्रमित की संख्या बढ़ती जा रही है। 

शुक्रवार को संक्रमण की चपेट में आए पांच मरीजों की मौत भी हुई है। लगातार बिगड़ती स्थिति के बाद कलेक्टर ग्वालियर ने सुबह जारी की गई शाम को दूध, सब्जी की छूट को रद्द कर दिया है। इतना ही नहीं सुबह भी 10 बजे तक की छूट को घटाकर 9 बजे तक कर दिया है। प्रदेश में लगातार कोरोना संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। प्रदेश के महानगर भोपाल, इंदौर, जबलपुर, ग्वालियर, उज्जैन में हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। प्रदेश सरकार ने कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए सभी शहरों में कोरोना कर्फ्यू लगाया है। 

ग्वालियर में भी बीते एक सप्ताह के रिकॉर्ड तोड़ कोरोना प्रदर्शन के चलते 7 दिन का कोरोना कर्फ्यू लगाया गया है। पर इसके बाद भी लोग सड़कों पर निकलने और भीड़ जुटाने से बाज नहीं आ रहे हैं। शुक्रवार को जिले में कोरोना ने खुद का दो दिन पहले बना रिकॉर्ड तोड़ दिया। शुक्रवार को 1029 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। जो अभी तक के सबसे ज्यादा हैं। इसके साथ ही कुल संक्रमित का आंकड़ा 25458 पर पहुंच गया है। शुक्रवार को जिले में 5 की मौत भी हुई है। पांच मौत के साथ कुल मौत 356 हो गई है।

17 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here