Loading...    
   


BF ने 2 माह रेप किया, शादी के लिए कहा तो हत्या की धमकी देने लगा - GWALIOR NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में छात्रा से उसके रिश्तेदार ने जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। घटना थाटीपुर थाना क्षेत्र के ताराबाई कॉलोनी की है। छात्रा आरोपी के घर रिश्तेदारी में आई थी। वारदात के बाद आरोपी ब्लैकमेल और शादी का वादा कर शोषण करता रहा।         

जब छात्रा ने शादी का दवाब बनाया तो आरोपी ने शादी करने से इनकार कर छात्रा सहित उसके स्वजनों को जान से मारने की धमकी दी। शोषण और धमकी का शिकार छात्रा थाने पहुंची और शिकायत की। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। थाटीपुर थाना क्षेत्र निवासी 19 वर्षीय छात्रा ने शिकायत की है कि ताराबाई कॉलोनी निवासी कुनाल उनका रिश्तेदार है और असर उनका एक दूसरे के घर आना जाना रहता था। 

10 फरवरी को जब छात्रा कुनाल के घर आई तो उसके परिवार वाले बाहर गए थे। कुनाल उसे अपने कमरे में ले गया और जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ गलत काम किया। वारदात के बाद आरोपी ने बदनाम करने व शादी का झांसा देकर शांत कराया और उसके बाद ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करता रहा। अब जब उसने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी अपने वादे से मुकर गया और उसे तथा उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी दे दी। वारदात की शिकार पीड़िता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की।

13 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here