LOCKDOWN में शादी: टेंट, बैंड, डीजे और हलवाई सबका सामान जब्त, दुकान सील - BHIND MP NEWS

भिंड।
 देश बढ़ते कोरोना केस के चलते मध्य प्रदेश में सरकार और प्रशासन ने सख्ती शुरू कर दी है। MP के भिंड जिले के कुरथरा गांव में सख्ती का ऐसा ही एक मामला शनिवार रात करीब 10 बजे सामने आया। यहां ITBP (इंडो तिब्बत बॉर्डर पुलिस) के जवान बृजभान सिंह जाटव की बहन की शादी हो रही थी। 
 
अधिकारियों के मुताबिक शादी में करीब 500 लोग इकट्‌ठा थे। इसकी सूचना जैसे ही प्रशासन को मिली, उन्होंने पुलिस के साथ मिलकर कार्रवाई की बारात निकलने से पहले ही टेंट, डीजे और हलवाई का पूरा सामान जब्त कर लिया गया। बैंड-बाजे वाले की दुकान सील कर दी गई। इसके अलावा पुलिस ने कार्यक्रम करने वालों पर लॉकडाउन के नियम तोड़ने का केस भी दर्ज किया है। उन पर धारा 144 तोड़ने और भीड़ इकट्‌ठा करने का आरोप है। जिस समय कार्रवाई हुई, कुछ लोग पंगत में खाना खा रहे थे तो कुछ DJ पर थिरक रहे थे। प्रशासन की टीम देखकर सभी इधर-उधर छिपने लगे।

दूल्हा पक्ष के लोग बारात निकालने की तैयारी कर रहे थे, लेकिन जैसे ही लड़के वालों को कार्रवाई की जानकारी मिली, उन्होंने कार्यक्रम रोक दिया। कार्यक्रम कैंसिल होने पर अफसरों ने पूछताछ की और करीब 1 घंटे की कार्रवाई के बाद वहां से चले गए। देहात थाना प्रभारी धनेंद्र सिंह ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि शादी बिना परमिशन के हो रही है। कलेक्टर डाॅ. सतीश कुमार एस का निर्देश मिलने पर SDM (सब डिविजनल मजिस्ट्रेट) उदय सिंह सिकरवार के नेतृत्व कार्रवाई की गई। टीम में कई पुलिसकर्मी भी थे। भिंड में घर से शादी करने पर 50 लोग और गार्डन से शादी करने पर 100 लोगों के शामिल होने की अनुमति है।

18 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !