Loading...    
   


FCI अधिकारी ने नाबालिग नौकरानी से 2 माह तक रेप किया, FIR - BHOPAL NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के शाहपुरा थाना क्षेत्र में एफसीआई (FCI) के ऑफिसर द्वारा नौकरानी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी 17 साल की नाबालिग से करीब दो महीने से शारीरिक संबंध बना रहा था। नाबालिग की तबीयत बिगडऩे के बाद वह उसे अस्पताल भी लेकर पहुंचा। पीडि़ता के विरोध करने पर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। आरोपी से डरी सहमी पीडि़ता ने किसी तरह घटना की जानकारी परिजन को दी। इसके बाद मामला थाने पहुंच गया।  

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। उसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। एसआई मोना जादौन ने बताया कि आरोपी पीयूष श्रीवास्तव भरत नगर शाहपुरा में रहता है। वह फूड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया (एफसीआ) में अधिकारी है। शादीशुदा और एक बच्चे के पिता पीयूष श्रीवास्तव के घर करीब चार साल से नाबालिग काम कर रही है। वह प्रतिदिन सुबह घर आती थी और शाम छह बजे तक रहती थी। इस दौरान वह घर में खाना बनाने से लेकर सारे काम करती थी। घर के पूरे काम करने के कारण उसे घर के ऊपर वाला कमरा आराम करने के लिए दिया गया था। अपने कमरे में काम के बाद चली जाती थी। 

पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि गत 16 फरवरी को वह काम करने के बाद ऊपर वाले कमरे में रेस्ट करने पहुंची थी। इस बीच पीयूष श्रीवास्तव उसके कमरे में पहुंच गया। वहां उसे डरा धमकाकर जबरन जिस्मानी संबंध बनाए। इसके बाद वह अक्सर शारीरिक संबंध बनाने लगा था। पीडि़ता की गत दिनों तबीयत बिगड़ी तो आरोपी उसे अपने साथ निजी अस्पताल भी ले गया। वहां किसी कोरे कागज पर साइन भी कराए थे। पुलिस का कहना है कि पीडि़ता की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

18 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here