Loading...    
   


ग्वालियर में डॉक्टरों के यहां से कोरोना संक्रमण का खतरा / GWALIOR NEWS

ग्वालियर। इंदौर में तेजी से बढ़ रहे कोरोनावायरस के संक्रमण की समीक्षा के दौरान पाया गया था कि संक्रमण का एक कारण हॉस्पिटल भी है। अस्पतालों में इलाज के लिए आने वाले मरीज और उनके परिजन संक्रमित होकर वापस लौट रहे हैं। ग्वालियर में भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। डॉक्टरों ने अपने यहां सोशल डिस्टेंसिंग और फेस मास्क यानी कोविड-19 गाइडलाइन के पालन हेतु कोई इंतजाम नहीं किए हैं। इस तरह की लापरवाही ऊपर प्रशासन दुकानों को सील कर रहा है, प्रश्न सिर्फ इतना सा है कि क्या कलेक्टर का इनफॉर्मर नेटवर्क डॉक्टरों की खबर उन तक नहीं पहुंच आता है या फिर इंफॉर्मेशन मिलने के बाद कार्रवाई नहीं की जा रही है।

जानकारी के अनुसार मांढरे की माता के मंदिर के पास डॉ विवेक जैन न्यूरोलॉजी के डॉक्टर का क्लीनिक है। यह फोटो दिनांक 8 अगस्त 2020 को लिया गया है। कुछ लोगों के चेहरे पर फेस मास्क देखे जा सकते हैं। यहां पर आए दिन मरीजों की भीड़ लगती है। सोशल डिस्टेंसिंग को सुनिश्चित करना प्रतिष्ठान के संचालक की जिम्मेदारी है। पुलिस कर्मचारी छोटे-छोटे दुकानदार और हाथ ठेला संचालकों तक पर जुर्माने की कार्यवाही कर देते हैं लेकिन डॉक्टर जैन के यहां ना तो सोशल डिस्टेंसिंग की व्यवस्था की गई है और ना ही समाचार लिखे जाने तक कोई कार्यवाही हुई है। 

अभी कुछ दिन पहले ही क्लिनिक के पास संचालित एक एमआरआई सेन्टर में स्टॉफ में भी एक व्यक्ति कोरोना पाजीटिव निकला था, लेकिन उसके बाद भी अभी तक डॉ जैन के द्वारा सुरक्षा के लिहाज से कोई कदम नही उठाया गया है।

09 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here