Loading...    
   


ग्वालियर के 2 थाना प्रभारी साइबर ठगों के जाल में, पुलिस लोकेशन तक ट्रेस नहीं कर पा रही / GWALIOR NEWS

ग्वालियर
। साइबर क्रिमिनल्स में ग्वालियर पुलिस को सीधी चुनौती दी है। ग्वालियर पुलिस के दो थाना प्रभारियों को जाल में फंसा लिया है। वह खुलेआम दोनों थाना प्रभारियों के नाम पर ठगी की वारदात कर रहे हैं और पुलिस ठगों की लोकेशन तक ट्रेस नहीं कर पा रही है। 

फाइबर ठगों ने ग्वालियर के पुरानी छावनी थाना प्रभारी राजीव गुप्ता व थाटीपुर थाना प्रभारी शैलेंद्र भार्गव को फेसबुक पर अपना शिकार बनाया है। दोनों पुलिस अधिकारियों के फ्रेंड्स को मैसेज भेज कर पैसे मांगे जा रहे हैं। अपराध लगातार हो रहा है और सरेआम हो रहा है। दोनों पुलिस अधिकारियों को अपराध और शिकार के बारे में पूरी जानकारी है परंतु वह कुछ नहीं कर पा रहे हैं। अपराधी को पकड़ना तो दूर की बात, ग्वालियर पुलिस समाचार लिखे जाने तक अपराधी की पहचान तक नहीं कर पाई है।

टीआइ राजीव गुप्ता व शैलेंद्र भार्गव ने साइबर सेल को सूचना दी है कि उनके फेसबुक अकाउंट से फोटो उठाकर फेसबुक अकाउंट का क्लोन ठगों ने बना लिया है। ठगी करने के लिए गैंग ने सबसे पहले उनके फेसबुक अकाउंट में फ्रेंड रिक्वेस्ट को कॉपी कर फ्रेंड रिक्वेस्ट को स्वीकार कर लिया है। अब उनके फेसबुक फ्रेंडों को मैसेज भेजकर बताया जा रहा है कि वह मुसीबत में हैं इसलिए पैसों की आवश्यकता है। किसी से 10 हजार तो किसी से 50 हजार रुपयों की मांग की जा रही है। अपराधियों को पकड़ पाने में नाकाम दोनों पुलिस अधिकारियों ने अपने दोस्तों से अपील की है कि वह इस तरह के अपराधियों से बचकर रहें।

06 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here