साहब मेरी पत्नी लुटेरी दुल्हनों का गैंग चलाती है: पति का आरोप / INDORE NEWS

इंदौर। एक पति ने अपनी ही पत्नी के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए डीआइजी से शिकायत की है। पति का कहना है कि पत्नी मैरिज ब्यूरो चलाती है। उसमें वह संपन्न लड़कों को फंसाकर ऐसी लड़कियों से शादी करवाती है, जो पहले से ही तीन-चार शादियां कर चुकी हैं। ये लड़कियां उन्हें लूटकर अपना अगला शिकार तय करती हैं। पति ने आरोप लगाया कि वह उससे भी यही काम करवाती है, लेकिन अब वह अपनी बेटी के खातिर पुलिस से शिकायत करने आया है।

डीआइजी को पत्नी के काले कारनामे के दस्तावेज भी सौंपे हैं। शिकायत के बाद पति को सदर बाजार भेजकर शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा। पति जब थाने पहुंचा तो पुलिस ने बच्ची को मां के हवाले कर दिया। पुलिस का कहना है कि नियमानुसार बच्ची की जिम्मेदारी मां को ही दी जाती है। मां को बच्ची सौंपते समय उसे समझाइश भी दी है कि बच्ची को भविष्य में कोई चोट पहुंचती है या अन्य कोई घटना होती है तो मां पर कार्रवाई की जाएगी। 

अमित पुत्र सत्यनारायण अग्रवाल निवासी मरीमाता चौक सोमवार को डीआइजी कार्यालय अपनी पत्नी की शिकायत लेकर पहुंचा था। उसने बताया कि दुर्गा उर्फ दीपा निवासी अरण्य गार्डन स्कीम 78 से मैरिज ब्यूरो के जरिए उसकी मुलाकात हुई थी। दुर्गा ने शादी के लिए कई लड़कियां दिखाईं। कुछ दिन बाद दुर्गा ने खुद को तलाकशुदा बताते हुए अपनी मजबूरियां बताते हुए झांसे में लेकर फरवरी 2019 में आर्य समाज पद्धति से शादी कर ली। शादी के बाद से वह अपने काम में जबरन शामिल करने के लिए मजबूर करने लगी। पत्नी बड़े व संपन्ना परिवार के लड़कों को फंसाकर उनका ऐसी लड़कियों से शादी करवाती है, जो पहले से ही तीन-चार शादियां कर पुराने पतियों को लूट चुकी हैं।

अमित ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी दीपा शादी के 15 दिन बाद ही गर्भवती हो गई थी। अपने काम में शामिल करने के लिए उसने गर्भ में ही बच्चे को मारने की धमकी दी और अपने अवैध कामों में जबरन शामिल कर लिया। नवंबर 2019 में जब बेटी तेजस्विनी हुई तबसे पत्नी ज्यादा परेशान करने लगी। परेशान होकर अमित ने सदर बाजार थाने में शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने झूठी शिकायत के नाम पर जेल में बंद कर दिया था। इसके पहले भी परदेशीपुरा थाने में भी शिकायत करने पर थाने में बंद करके रखा था।

पति ने आवेदन के माध्यम से आरोप लगाते हुए कहा कि पत्नी दीपा के पास लड़कियों की गैंग है, जो कई बार शादी कर चुकी हैं। शादी के बाद वे ससुराल से गहने लूटकर भाग जाती हैं। उसके पास पत्नी के खिलाफ सबूत भी मौजूद हैं। उसने बताया कि उसके पास इंदौर, खरगोन, सनावद, उज्जैन, के दलालों के नाम पते भी हैं, जो इस धंधे में शामिल हैं। पत्नी के कार्यों का विरोध करने पर उसका पहला पति और बच्चे उसे प्रताड़ित कर रहे हैं। साथ ही जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

05 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

विदिशा की बेटी UPSC सिविल सर्विस में ऑल इंडिया 41वीं रैंक
मप्र कैबिनेट मीटिंग का आधिकारिक प्रतिवेदन
मुख्यमंत्री को राखी बांधते ही कोरोना पॉजिटिव हो गए मंत्री की पत्नी और पुत्र
भोपाल के अनमोल जैन ने UPSC 14वीं तथा मप्र में टॉप रैंक हासिल की
मध्यप्रदेश में कोरोना पीड़ितों की संख्या 35000 के पार, 3336 इलाके संक्रमित
आत्मनिर्भर योजना बिना गारंटी BANK LOAN
इंदौर के पेट्रोल पंप कर्मचारी का बेटा कलेक्टर बनेगा, UPSC में 26वी रैंक
मध्य प्रदेश में रोजगार मामलों के लिए मंत्री परिषद समिति गठित
इंदौर में नीली जींस और लाल टीशर्ट वाली युवती की हत्या का राज खुला

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !