Loading...    
   


जबलपुर में महिला आरक्षक ने फेसबुक फ्रेंड के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया / JABALPUR NEWS

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में महिला आरक्षक को फेसबुक पर एक युवक से दोस्ती करना मंहगा पड़ गया, फेसबुक फ्रेंड ने शादी का झांसा देकर महिला आरक्षक का बलात्कार किया। आरक्षक ने महिला थाना में शिकायत की, जिस पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस अधिकारियों के अनुसार पुलिस विभाग मे पदस्थ 43 वर्षीय महिला आरक्षक ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह तलाकशुदा है। नरसिंहपुर निवासी 35 वर्षीय एक युवक से उसकी जान-पहचान है। युवक ने उसे प्रेमजाल में फंसाया। शादी का झांसा देकर बलात्कार किया। इसके बाद शादी करने से मना कर दिया।

दरअसल महिला आरक्षक के पति का कुछ वर्ष पहले निधन हो गया है, जिसके चलते वह अकेले ही अपना जीवन यापन कर रही है, वर्ष 2015 में महिला आरक्षक की फेसबुक पर हरि पटैल नामक युवक से दोस्ती हो गई, इसके बाद दोनों आपस में बातचीत करते रहे, दोस्ती बहुत जल्द प्रेमसंबंधो में बदल गई. दोनों एक दूसरे से मिलते रहे, इस बीच मौका पाकर हरि ने महिला से यह कहते हुए शारीरिक संबंध बना लिए कि जल्द ही वह शादी कर लेगा। 

हरि पटैल की बातों में आकर महिला आरक्षक ने भी विश्वास कर लिया, इसके बाद जब भी मौका मिलता हरि द्वारा महिला आरक्षक के साथ बलात्कार किया जाता रहा। पिछले दिनों महिला आरक्षक ने हरि से शादी करने के लिए कहा तो हरि पहले टालमटोल करता रहा, महिला ने जब ज्यादा दबाव बनाया तो हरि ने शादी से इंकार कर दिया।

06 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here