Loading...    
   


BSNL का फाइबर 499 रुपए में सब कुछ अनलिमिटेड, ऑनलाइन अप्लाई कीजिए / BUSINESS NEWS

भारत सरकार की टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड ने अपने फाइबर कनेक्शन की संख्या बढ़ाने के लिए उपभोक्ताओं को वह सुविधा उपलब्ध कराना शुरू कर दिया है जो प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियां शुरुआत से करती आ रही है। 

BSNL ने एक नया पोर्टल 'BookMyFiber' लॉन्च किया है। इस पोर्टल की मदद से यूजर्स नए Fiber कनेक्शन के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। खास बात है कि इस पोर्टल को देशभर में BSNL के सभी टेलिकॉम सर्किल्स में लॉन्च किया गया है और इसकी मदद से यूजर्स बेहद आसानी से इंटरनेट सर्विस ले पाएंगे। 

BSNL Fiber कनेक्शन के लिए ऑनलाइन आवेदन कैसे करें

अगर आप भी 'BookMyFiber' का इस्तेमाल करके नया Fiber कनेक्शन लेना चाहते हैं तो उसके लिए आपको केवल इस वेबसाइट को ओपन करके वहां अपनी डिटेल भरनी होगी। जिसमें लोकेशन, सर्किल, पिन कोड, नाम, मोबाइल नंबर और ई-मेल एड्रेस की  जानकारी मांगी जाएगी। इसका इंटरफेस बेहद ही आसान है और यूजर्स को इस्तेमाल के दौरान कोई परेशानी नहीं होगी। इस पोर्टल को ओपन करते ही ओवर व्यू मैप दिखाई देगा और इसमें दिए गए पॉप अप फंक्शन में आप अपनी लोकेशन डालकर एड्रेस टाइप कर सकते हैं।

BSNL Fiber प्लान्स की कीमत

BSNL के BookMyFiber पोर्टल पर अपनी डिटले डालने के बाद आप सुविधा व आवश्यकतानुसार Fiber प्लान का चयन कर सकते हैं। Fiber प्लान की शुरुआती कीमत 499 रुपये है और इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड डाटा के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा आप 429 रुपये, 777 रुपये, 849 रुपये से लेकर 2,499 रुपये तक से अधिक तक के प्लान सिलेक्ट कर सकते हैं। बता दें कि प्लान की कीमत सर्किल्स पर भी निर्भर करती है। BSNL ने अपनी फाइबर ऑप्टिक ब्रॉडबैंड सर्विस को साल 2019 में लॉन्च किया था और धीरे-धीरे इसे पूरे देश में उपलब्ध करा दिया है। 

08 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here