Loading...    
   


INCOME TAX कंसल्टेंट का क्लाइंट पूरे परिवार को कोरोना दे गया / INDORE NEWS

इंदौर। शहर के ब्लॉक होने के बाद कोरोना महामारी ने तेजी से अपने पैर पसारना शुरू कर दिए हैं। शहर की कॉलोनियां तो ठीक सघन बस्तियों में भी प्रवेश शुरू कर दिया है। भागीरथपुरा में एक ही परिवार के ११ सदस्य पॉजिटिव पाए गए। 185 मरीज सामने आए हैं। चौंकाने वाली बात ये है कि पूरे परिवार के परिवार पॉजिटिव आ रहे हैं। 

कल आई पॉजिटिव मरीजों की फेहरिस्त में भागीरथपुरा का एक परिवार के 11 सदस्यों का नाम है। परिवार का एक सदस्य आयकर सलाहकार है, जिसके पास 25 जुलाई को एक शख्स मिलने आया था। उसके कुछ समय बाद तबीयत खराब होने लगी। गला खराब व बुखार को देखते हुए 27 को जांच कराई, जो पॉजिटिव आई थी। सरकारी महकमे ने एमटीएच अस्पताल में भर्ती करा दिया था। इलाज के बाद ३ अगस्त को छुट्टी कर दी गई।

उसके बाद पिता की तबीयत खराब हो गई लगातार खांसी आने के बाद उन्होंने जांच करने का प्रशासन से आग्रह किया। टीम घर पहुंची और परिवार के १२ सदस्यों का सैम्पल लिया, जिसकी रिपोर्ट कल रात को आई। परिवार की एक सदस्य को छोड़कर बाकी की सभी सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिसमें 12 साल के बच्चे से लेकर 65 साल के बुजुर्ग शामिल हैं। परिवार का कहना है कि वे लॉकडाउन केबाद से किसी के यहां नहीं गए। जब से एक सदस्य पॉजिटिव आए, उसके बाद तो घर से भी नहीं निकले।

08 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here