Loading...    
   


भोपाल में गांधी मेडिकल कॉलेज की महिला डॉक्‍टर सहित 101 नए पॉजिटिव मिले / BHOPAL NEWS

भोपाल। मप्र की राजधानी भोपाल में कोरोना का संक्रमण रूकने का नाम ही नहीं ले रहा है। रविवार को भोपाल में फिर से 101 नए पॉजिटिव मरीज मिले है। इसे मिलाकर शहर में अब संक्रमितों की संख्‍या 7778 हो गई है। संक्रमित मिलने वालों में चिरायु अस्‍पताल के चैयरमैन के परिवार में भी एक पॉजिटिव मरीज मिला है। 

सीआरपीएफ कैंपस से होते हुए कोरोना का संक्रमण सीआरपीएफ के अस्‍पताल में पहुंच गया है। रविवार को सीआरपीएफ अस्‍पताल के चार लोग पॉजिटिव आए है। इसी तरह सीएमसीएस में तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आकार वेन्‍यू सी-2 इंडस टाउन भोपाल में दो, जैन नगर लालघाटी में 4, पंचशील टीटी नगर में एक ही परिवार के तीन, अबहरा इंक्‍लेव सी सेक्‍टर कोलार में तीन, इकबाल मंजिल बरखेडी में चार लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

 बीडीए कॉलोनी टीला जमलापुरा में तीन व एम्‍स पीजी हॉस्‍टल में एक छात्र की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं गांधी मेडिकल कॉलेज की एक महिला डॉक्‍टर भी कोरोना संक्रमित पाई गई है। संक्रमित पाए गए लोगों में से 63 की रिपोर्ट रैपिड एंटीजन टेस्‍ट के दौरान पॉजिटिव आई है। शहर में 1695 रैपिड एंटीजन टेस्‍ट किए गए है। वहीं लगातार रैपिड एंटीजन टेस्‍ट की संख्‍या बढाई जा रही है।

09 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here