Loading...    
   


मैं चीखता रहा कि पापा को मत मारो, फिर भी छुरा घोंपते रहे: बेटा / INDORE NEWS

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में प्लॉट पर कब्जा करने के विवाद में पड़ोसी की हत्या करने के आरोपी पति-पत्नी और बेटे को बाणगंगा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। परदेशीपुरा सीएसपी निहित उपाध्याय के मुताबिक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतक के सीने में चार गंभीर वार होने की बात सामने आई है। 

घटना के बाद आरोपी अशोक शर्मा, उसकी पत्नी सुनीता को कुछ ही देर में पुलिस ने पकड़ लिया, जबकि उसका बेटा मुकेश बेटमा की ओर भाग गया था। उसे मोबाइल लोकेशन के आधार पर गिरफ्तार किया। वारदात में इस्तेमाल छुरा भी बरामद कर लिया है। सीएसपी के मुताबिक, नंदबाग में रहने वाले 45 वर्षीय रमेश तिवारी का कुशवाह नगर में एक प्लॉट है। वहीं पास में अशोक शर्मा का भी मकान है, जो उसने किराये पर दे रखा है। अशोक ने रमेश के प्लॉट पर पौधे लगा दिए। शुक्रवार को यह बात जब रमेश को पता चली तो वह प्लॉट पर पहुंचे और पौधे उखाड़ दिए। उनके साथ 13 साल का बेटा भी था। 

13 वर्षीय बेटे ने बताया कि पौधे उखाड़ने के बाद अशोक, उनकी पत्नी सुनीता व बेटा मुकेश आ गए। उन्होंने विवाद शुरू कर दिया। अशोक ने हाथापाई की तो पापा ने भी पीटना शुरू कर दिया, तभी मुकेश हाथ में मछली काटने वाला छुरा लेकर आया और पापा को सीने में मार दिया। मैं खून निकलने के बाद चीखता रहा कि पापा को मत मारो तो भी वे लोग नहीं माने। फिर अशोक अंकल ने मुकेश से छुरा लेकर पिता की कमर में और वार किए। वे लहूलुहान होकर नीचे गिर गए। 

09 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here