Loading...    
   


कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी के खिलाफ मामला दर्ज / MP NEWS

इंदौर। मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी के खिलाफ प्रधानमंत्री के फोटो में छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के मामले में इंदौर के छत्रीपुरा थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। विधायक के खिलाफ धारा 188 सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है।  

भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे की शिकायत पर यह केस दर्ज किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर के साथ छेड़खानी कर अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटो शेयर करने वाले विधायक पटवारी के खिलाफ भाजपा नेताओं ने शनिवार रात डीआइजी से शिकायत की थी। हालांकि बाद में पटवारी ने ट्वीट डिलीट कर दिया था।

अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण के भूमिपूजन के समय प्रधानमंत्री की तस्वीर में छेड़छाड़ कर कांग्रेस विधायक पटवारी ने अर्थव्यवस्था, बेरोजगारी को लेकर टिप्पणी की थी। शनिवार रात को भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, सांसद शंकर लालवानी, विधायक रमेश मेंदोला, मधु शर्मा, जेपी मूलचंदानी सहित अन्य नेता डीआइजी से उनके कार्यालय में जाकर मिले और ज्ञापन देकर विधायक पटवारी के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने की मांग की थी। नेताओं का कहना है कि पटवारी लगातार सोशल मीडिया पर सरकार और संगठन को लेकर अभद्र टिप्पणी करते हैं।

09 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here