Loading...    
   


DINDORI में सब इंजीनियर और परियोजना अधिकारी सस्पेंड - MP NEWS

डिंडोरी
। कलेक्टर श्री रत्नाकर झा ने पीएचई के सब इंजीनियर बिल्लू कोल को सस्पेंड कर दिया है एवं कलेक्टर के प्रस्ताव पर कमिश्नर ने महिला बाल विकास विभाग के परियोजना अधिकारी त्रिलोक सिंह भवेदी का निलंबन आदेश जारी कर दिया है। 

बिल्लू कोल उपयंत्री लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी सस्पेंड

कलेक्टर श्री रत्नाकर झा ने उपयंत्री श्री बिल्लू कोल लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी उपखण्ड समनापुर को निलंबित कर दिया है। उपयंत्री श्री कोल के द्वारा ग्राम समरधा में हैण्डपंप संधारण के कार्य में लापरवाही बरती जा रही थी। जिससे स्थानीय लोगों को पेयजल संकट का सामना करना पड़ रहा था। कलेक्टर श्री झा ने इस कार्यप्रणाली को गंभीरता से लेते हुए उपयंत्री श्री कोल के विरूद्ध निलंबन की कार्रवाई की है। उपयंत्री श्री कोल का निलंबन अवधि में मुख्यालय कार्यालय कार्यपालन यंत्री खण्ड डिंडौरी में नियत किया है।  

त्रिलोक सिंह भवेदी परियोजना अधिकारी सस्पेंड

कमिश्नर जबलपुर संभाग श्री बी. चंद्रशेखर ने परियोजना अधिकारी महिला एवं बाल विकास विभाग श्री त्रिलोक सिंह भवेदी को निलंबित कर दिया है। श्री भवेदी के द्वारा विभागीय योजनाओं के क्रियान्वयन और शासकीय कार्यक्रमों के आयोजनों में लापरवाही बरती जा रही थी। कलेक्टर श्री रत्नाकर झा ने इस प्रकार की कार्यप्रणाली को गंभीरता से लेते हुए श्री भवेदी के विरूद्ध निलंबन का प्रस्ताव प्रस्तुत किया था। कमिश्नर जबलपुर संभाग ने कलेक्टर के उक्त प्रस्ताव पर कार्रवाई करते हुए श्री भवेदी को निलंबित किया है। श्री भवेदी का निलंबन अवधि में मुख्यालय कलेक्टर कार्यालय डिंडौरी रहेगा। 

04 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here