22 साल की युवती से 60 साल के पड़ोसी ने रेप किया, गर्भवती होने पर खुलासा हुआ - JABALPUR NEWS

जबलपुर।
मध्य प्रदेश के जबलपुर में 60 वर्षीय वृद्ध द्वारा 22 वर्षीय युवती के साथ रेप का मामला सामने आया है। युवती गर्भवती हो गई है। दरअसल युवती को उसके पति ने छोड़ दिया है, जिससे वह अलग रह रही है। आरोपी ने सहानुभूति जता कर उसका विश्वास जीता और फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप करता रहा। अब गर्भवती होने पर युवती ने शादी करने का दबाव डाला तो उसने समाज की बात कह इससे इंकार कर दिया। 
  
सिहोरा थाने में युवती ने आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है। सिहोरा पुलिस के मुताबिक थाना क्षेत्र निवासी 22 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके पति ने उसे छोड़ दिया है। उसके पड़ोस में आरोपी भाई लाल गडारी (60) रहता है। उसने सहानुभूति दिखाई, तो युवती भी उससे अपना दुख-दर्द बांटने लगी। शुरू-शुरू में तो इसी तरह की बातचीत होती थी। भाईलाल उसकी मदद भी कर देता था।

युवती के मुताबिक पांच फरवरी को वह घर में अकेली थी। तभी भाईलाल भी पहुंचा। उसे अकेला पाकर उसने जबरन उसके साथ रेप किया। युवती ने विरोध किया तो शादी का झांसा देकर चुप करा दिया। इसके बाद 6 फरवरी व सात फरवरी को भी उसने युवती के साथ रेप किया। युवती गर्भवती हो गई है। युवती ने भाईलाल पर शादी के लिए दबाव डाला तो उसने घर-परिवार और समाज का हवाला देकर इंकार कर दिया।

युवती इस मामले को छुपाती रही। लेकिन अब उसका पेट बाहर निकल आया है। इससे लोगों को उसके गर्भवती होने की जानकारी लग गई। घरवालों ने दबाव देकर पूछा, तो उसने सच बता दिया। बुधवार रात को युवती परिजनों के साथ थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराया। टीआई गिरीश धुर्वे के मुताबिक आरोपी भाईलाल के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया गया है। उसकी तलाश जारी है।

03 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here